Breaking News
Download App
:

सूने घर से नगदी रकम और सोने के जेवरात चोरी करने वाले चोरों पर पुलिस की कार्रवाई

top-news

सूने घर से नगदी रकम और सोने के जेवरात चोरी करने वाले चोरों पर पुलिस की कार्रवाई

नम्रता नाग/जगदलपुर: छत्तीसगढ़ जगदलपुर बस्तर जिले के ग्रामीण क्षेत्रों में दिन दहाड़े सुने पड़े मकान को निशाना बनाकर चोरी होने की रिपोर्ट लगातार मिल रही थी। करपावंड क्षेत्र और परपा क्षेत्र के कई घरों में चोरों ने सुने मकान को दिन के समय निशाना बनाकर सोना-चांदी और नगदी रकम उड़ाने का एक ही तरीका अपनाया था। मामले की गंभीरता को देखते हुये  पुलिस अधीक्षक  शलभ कुमार सिन्हा, के मार्ग दर्शन  में टीम गठित किया गया टीम के द्वारा सीसीटीवी फूटेज से प्राप्त विडियो एवं आस पडोस से पूछताछ से अपराधियों की जानकारी ली गई। 


 पता चलने पर इनके ठीकाने हाटकचोरा किराये के मकान में दबिस देकर पकड़ा गया। पूछताछ में इन्होने बताया कि ये लोग ड्रायवरी और हेल्परी का काम करते हैं  पूछतछ में करपावंड क्षेत्र में सोमराज सिंग और मंगल सिंग ने सोना चांदी और नगदी रकम को चोरी करना, परपा क्षेत्र में गाॅव करंजी में सोना चांदी और नगदी और बड़े पाराकोट में नगदी रकम चोरी करना बताया। 


गिरफ्तार आरोपीयों से तीन सोने का हार, दो सोने का चैन, वजन लगभग- 65 ग्राम कीमत लगभग 4,लाख 50 हजार-रूपया और चांदी का पायजेप, कमर कर्धन, चांदी का अंगुठी वजन लगभग- 350 ग्राम, कीमत लगभग 25 हजार रूपया, नगदी रकम 10 हजार-रूपये, एक मोटर सायकल जप्त किया गया है। आरोपीयो को  गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड में भेजा जा रहा है।