Breaking News
Download App
:

T20 World Cup: रोहित एंड कंपनी पर नोटों की बारिश, बीसीसीआई ने लुटा दिए पूरे 125 करोड़,प्राइज मनी का ऐलान, जानें किस खिलाड़ी को कितना मिला

top-news

T20 World Cup: टी20 विश्व कप जीतने के बाद बीसीसीआई ने भारतीय टीम पर नोटों की बारिश कर दी है.।भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने 125 करोड़ इनामी राशि का ऐलान किया है। बीसीसीआई सचिव जय शाह (Jay Shah) ने

T20 World Cup, Captain Rohit Sharma, BCCI, 125 crore prize money announced, Jay Shah, Team India

नई दिल्ली। T20 World Cup:  टी20 विश्व कप जीतने के बाद बीसीसीआई ने भारतीय टीम पर नोटों की बारिश कर दी है.।भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने 125 करोड़ इनामी राशि का ऐलान किया है। बीसीसीआई सचिव जय शाह (Jay Shah) ने टी20 विश्व कप विजेता टीम के लिए प्राइज मनी का ऐलान रविवार शाम को किया।

T20 World Cup:  जय शाह ने ट्वीट किया,  मुझे ICC पुरुष T20 विश्व कप 2024 जीतने पर टीम इंडिया के लिए 125 करोड़ रुपए की पुरस्कार राशि की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। टीम ने पूरे टूर्नामेंट में असाधारण प्रतिभा, दृढ़ संकल्प और खेल भावना का प्रदर्शन किया है. इस उत्कृष्ट उपलब्धि के लिए सभी खिलाड़ियों, कोचों और सहयोगी स्टाफ को बधाई!

T20 World Cup:  बता दें कि भारत ने टी20 विश्व कप 2024 के फाइनल में साउथ अफ्रीका को 7 रन से हराकर ट्रॉफी अपने नाम की। भारतीय टीम ने पूरे टूर्नामेंट में अजेय रहते हुए खिताब जीता यह भारत की टी20 में यह दूसरी विश्व कप ट्रॉफी है। इससे पहले महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में भारतीय टीम ने 2007 में टी20 विश्व कप जीता था।