Breaking News
Download App
:

Oneplus Nord 4: Oneplus Nord 4 का पोस्टर लीक, डिजाइन का हुआ खुलासा, 16 जुलाई को होगा लॉन्च

top-news

Oneplus Nord 4: Oneplus Nord 4 का पोस्टर लीक, डिजाइन का हुआ खुलासा, 16 जुलाई को होगा लॉन्च

Oneplus Nord 4: OnePlus समर लॉन्च इवेंट 16 जुलाई को आयोजित होने वाला है. हालांकि ब्रांड ने अभी तक आगामी डिवाइसेज के नाम का खुलासा नहीं किया है. उम्मीद है कि Nord 4 5G स्मार्टफोन के साथ TWS इयरफोन और एक स्मार्टवॉच इस इवेंट में लॉन्च हो सकती है. हाल ही में एक लीक में OnePlus Nord 4 का स्कीमेटिक डिजाइन सामने आया था. अब आगामी स्मार्टफोन का एक ऑफिशियल दिखने वाला पोस्टर लीक हो गया है जिससे इसके लुक का पता चल रहा है. आइए OnePlus Nord 4 5G के बारे में विस्तार से जानते हैं.


Oneplus Nord 4: पिक्सल के समान दो-टोन लुक OnePlus Club के द्वारा लीक हुए पोस्टर में Nord 4 को दो-टोन बैक पैनल डिज़ाइन के साथ दिखाया गया है. यह डिजाइन ऑप्सन Google Pixel 1, 2 और 3 सीरीज से एक अनोखी समानता रखता है. हालांकि, Nord 4 में कंपनी ने चौकोर किनारे और डुअल रियर कैमरा लेआउट मिल रहा है.


Oneplus Nord 4: कलर ऑप्शन के साथ मेटल बिल्ड लीक हुई इमेज से पता चलता है कि, Nord 4 के लिए खास तौर से मेटल कंस्ट्रक्शन है. बैक कैमरों के चारों ओर का ऊपरी हिस्सा ग्लास का प्रतीत होता है, जो संभावित रूप से एक विपरीत सामग्री ऑफर करता है. सामने आए पोस्टर में इसे तीन कलर ऑप्शन में दिखाया गया है. नीचे पैटर्न वाला सिल्वर, नीचे ब्रश मेटल फिनिश वाला मिंट ग्रीन, नीचे ब्रश मेटल फिनिश वाला ब्लैक तीनों ही कलर नीचे की तुलना में ऊपर डार्क रंग के हैं, जो दो-टोन डिजाइन पर जोर देते हैं. क्लासिक वनप्लस एलिमेंट्स बने हुए हैं, पिक्सेल से प्रेरित डिजाइन संकेत के बावजूद, नॉर्ड 4 में वनप्लस के कुछ खास फीचर्स बरकरार हैं.

Oneplus Nord 4: पहले लीक हो चुके हैं स्पेसिफिकेशन

Oneplus Nord 4: आपको बता दें कि, इससे पहले OnePlus Nord 4 के स्पेसिफिकेशन भी ऑनलाइन लीक हो चके हैं. जिसके अनुसार, हैंडसेट में 6.74-इंच OLED Tianma U8+ डिस्प्ले मिल सकती है, जो 1.5K रेजोल्यूशन, 120Hz की रिफ्रेश रेट और 2150 निट्स की पीक ब्राइटनेस को सपोर्ट करेगी. लीक के अनुसार, फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7+ जेन 3 प्रोसेसर होगा.

Oneplus Nord 4: फोन के रियर में डुअल कैमरा सिस्टम होने की उम्मीद है, जिसमें 50- मेगापिक्सल का मुख्य सेंसर और 8-मेगापिक्सल का IMX355 अल्ट्रा-वाइड एंगल शूटर शामिल है. जबकि, फ्रंट में 16- मेगापिक्सल का सैमसंग S5K3P9 सेंसर दिया जा सकता है. साथ ही इसमें 100W फास्ट चार्जिंग के साथ 5,500mAh की बैटरी मिलेगी. इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया जा सकता है. इसकी कीमत की बात करें तो इसे 31,999 रुपये तय की जा सकती है.