Breaking News
Download App
:

UP Accident : अनियंत्रित बस ने मचाई तबाही: झोपड़ी में घुसने से 4 की मौत, कई घायल

top-news

UP Accident : हरदोई। उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले के हाइवे पर गड्ढे की वजह से बड़ा हादसा हो गया। यहां एक तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर हाइवे किनारे बनी झोपड़ी में घुसकर पलट गई।

UP Accident हरदोई। उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले के हाइवे पर गड्ढे की वजह से बड़ा हादसा हो गया। यहां एक तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर हाइवे किनारे बनी झोपड़ी में घुसकर पलट गई। इस हादसे में तीन महिलाएं सहित चार लोगों की मौत हो गई, जबकि छह अन्य लोग घायल हो गए।

UP Accident : बता दें कि यह हादसा कटरा-बिल्हौर हाइवे में सड़क पर हुए गड्ढे की वजह से हुआ। तेज रफ्तार बस का ब्रेक भी फेल हो गया, जिसकी वजह से वो अनियंत्रित होकर एक झोपड़ीनुमा घर में जा घुसी और वहां बैठे लोगों पर पलट गई। इस घटना के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में जेसीबी की मदद से मलबे को हटाकर सभी को बाहर निकाला गया, लेकिन तब तक तीन महिलाओं समेत चार लोगों की मौत हो गई।

UP Accident : वहीं बस में सवार गंभीर रूप से घायल छह लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि हाइवे पर गड्ढे में बस का पहिया जाने से सॉफ्ट टूट गया और बस का ब्रेक फेल होने बाद बस अनियंत्रित होकर झोपड़ी नुमा घर में घुस गई। फिलहाल मौके पर डीएम और एसपी पहुंचे हुए हैं और राहत-बचाव का कार्य जारी है।