Breaking News
Download App
:

Ambikapur News: महिला कांस्टेबल की डांट से किसान को आया हार्ट अटैक, मौके पर हुई मौत

top-news

Ambikapur News: महिला कांस्टेबल की डांट से किसान को आया हार्ट अटैक, मौके पर हुई मौत

Ambikapur News: अंबिकापुर। छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के अंबिकापुर (Ambikapur) से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां के गांधी नगर इलाके में एक महिला हेड कांस्टेबल को किसान को डांटना भारी पड़ गया. मिली जानकारी के मुताबिक, महिला कांस्टेबल की डांट के चलते एक बुजुर्ग किसान (60) को हार्ट अटैक आया और उसकी मौत हो गई. मृतक किसान का नाम राम सुन्दर राजवाड़े है. घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. साथ ही परिजनों ने पुलिस पर मानसिक प्रताड़ना जैसे कई संगीन आरोप भी लगाए हैं.

Ambikapur News: अचानक से बेहोश हुआ किसान


Ambikapur News: दरअसल, पूरी घटना गांधी नगर के सुखरी की है. मृतक और उसके भाई के बीच जमीन बंटवारे को लेकर काफी समय से विवाद चल रहा था. इसे लेकर गांधी नगर थाना में शिकायत की गई थी. इसी मामले की जांच के लिए गांधी नगर थाना पुलिस की महिला हेड कांस्टेबल अपने साथ 2 अन्य कांस्टेबल को लेकर बुजुर्ग किसान के घर गई. घर पहुंचकर महिला कांस्टेबल बुजुर्ग किसान को एक कमरे में ले जाकर डांट-डपट करने लगीं.

Ambikapur News: ‘डांट के बाद किसान की मौत’


Ambikapur News: इसी दौरान बुजुर्ग किसान को हार्ट अटैक आया और वह जमीन पर गिरकर बेहोश हो गया. इसके बाद उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया… लेकिन इससे पहले ही उसकी मौत हो गई और डॉक्टरों ने भी उसे मृत करार दिया. मामले में मृतक किसान की पहचान राम सुंदर राजवाड़े (60) के तौर पर हुई है. घटना के बाद परिजनों ने न्याय की मांग की.

Ambikapur News: परिजनों ने की न्याय की मांग

Ambikapur News: मृतक के परिवारों वालों ने पुलिस पर लगातार मानसिक प्रताड़ना का भी आरोप लगाया है. घटना को लेकर आक्रोशित परिजनों ने मेडिकल कॉलेज अस्पताल में जमकर हंगामा मचाते हुए महिला हेड कांस्टेबल पर कार्रवाई की मांग करने लगे जिसकी जानकारी मिलते ही मेडिकल कॉलेज अस्पताल पुलिस अधिकारी पहुंचे जहां उन्होंने परिजनों को समझाने-बुझाने की काफी कोशिश की.


Ambikapur News: कांग्रेसी नेता पहुंचे अस्पताल


Ambikapur News: घटना की जानकारी मिलते ही जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राकेश गुप्ता के साथ कांग्रेसी नेताओं का दस्ता मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचा जहां उन्होंने ने पीड़ित परिवार को सवेदना देते हुए मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारियों से मामले की जांच की मांग की. साथ ही आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.