Breaking News
CM Vishnudev Say:
CM Vishnudev Say:

CM Vishnudev Say:“भ्रष्टाचार की शिकायत मिली तो खैर नहीं” CM ने कलेक्टर-SP को दिखाए कड़े तेवर, कहा-अपराधियों में पुलिस का भय होना चाहिए, गुंडागर्दी ना हो ये एसपी सुनिश्चित करें

 

CM Vishnudev Say:

रायपुर। मुख्यमंत्री विष्णु देव साय कलेक्टर एसपी की कॉन्फ्रेंस ले रहे हैं। इस कांफ्रेंस में चीफ सेक्रेटरी और डीजीपी भी मौजूद है, साथ ही साथ आईजी और कमिश्नर भी कॉन्फ्रेंसिंग में जुड़े हुए हैं। कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने कड़े तेवर दिखाये। उन्होंने कलेक्टरों को दो टूक कहा है कि योजनाओं के क्रियान्वयन में किसी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। किसानों के मुद्दे पर संजीदगी दिखाते हुए त्वरित कार्रवाई के भी निर्देश उन्होंने दिए हैं।

 

 

CM Vishnudev Say:मुख्यमंत्री ने कहा कि किसानों को बेवजह दफ्तर के चक्कर न लगवाये जाए, वहीं राजस्व प्रकरणों की समीक्षा करते हुए मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने कहा कि राजस्व प्रकरणों को प्राथमिकता के आधार पर निराकृत करें, कामों को टालने वाली पुरानी व्यवस्था को तत्काल बदलने की नसीहत भी मुख्यमंत्री ने दी है।

 

 

CM Vishnudev Say:वही भ्रष्टाचार के मुद्दे पर कड़े तेवर दिखाते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि किसी भी जिले से अगर भ्रष्टाचार की शिकायत आती है तो सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने पुलिस और प्रशासन के जिम्मेदारियों पर कहा कि पुलिस और प्रशासन के कामों पर वो स्वयं नजर रख रहे हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि कलेक्टर, एसपी को और अधिक मेहनत करने की जरूरत है। मुख्यमंत्री विष्णु देव ने कहा कि नागरिकों के काम समय सीमा के भीतर होने चाहिए।

 

 

 

CM Vishnudev Say:कलेक्टर एसपी की तारीफ जनता के द्वारा शासन तक पहुंचनी चाहिए, डीएमएफ का उपयोग क्षेत्र के विकास के लिए होना चाहिए, पहले डीएमएफ का बहुत दुरुपयोग हुआ है,डीएमएफ का दुरुपयोग होने पर सख्त कार्रवाई होगी।