Breaking News
Download App
:

Bilaspur Accident : तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक सवार को रौंदा, आरोपी चालक ने किया सरेण्डर...

top-news

Bilaspur Accident : बिलासपुर। जिले के सकरी थाना क्षेत्र के सिरगिट्टी इंडस्ट्रियल एरिया के पास आज सुबह एक तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक सवार युवक को कुचल दिया।

Bilaspur Accident : बिलासपुर। जिले के सकरी थाना क्षेत्र के सिरगिट्टी इंडस्ट्रियल एरिया के पास आज सुबह एक तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक सवार युवक को कुचल दिया। इसके बाद ड्राइवर ने सकरी थाने में सरेंडर कर दिया। बताया जाता है कि मृतक कुरियर सर्विस के ऑफिस में ड्राइवर था। वह घर से ऑफिस के लिए निकला था, तभी हादसा हो गया।

Bilaspur Accident : बता दें कि नयापारा वार्ड-11 निवासी अभिषेक वर्मा 27 वर्ष रोज की तरह डिलीवरी कुरियर सर्विस के ऑफिस के लिए निकला था। सुबह बारिश हो रही थी, तभी 5.13 बजे जय दुर्गा ऑयल मिल और नंदन एग्रो चौराहे पर पहुंचा था। तभी ट्रेलर क्रमांक सीजी 10 एपी 0848 के ड्राइवर ने उसे कुचल दिया। हादसे के बाद ड्राइवर रुका। उसने देखा कि अभिषेक गाड़ी के नीचे आया है, तब तेजी से गाड़ी में चढ़ा और फरार हो गया।

Bilaspur Accident : वहां से गुजर रहे लोगों ने अभिषेक को देखा तो उसके मोबाइल से परिजन को सूचना दी। पुलिस के मुताबिक अभिषेक ने 15 दिन पहले ही यह काम शुरू किया था। यह डिलीवरी कुरियर सर्विस कंपनी में बतौर ड्राइवर काम शुरू किया था। रोज सुबह वह मंडपम् स्थित ऑफिस से पार्सल से भरी गाड़ी लेकर मुंगेली और आवास के क्षेत्रों में जाता था। अभिषेक की शादी करीब डेढ़ साल पहले हुई थी।