Breaking News
Death of actress PPandey
Death of actress PPandey

Death of actress PPandey: सर्वाइकल कैंसर से इस मशहूर मॉडल की मौत, सोशल मीडिया पर मचा हड़कंप!

Death of actress PPandey: मनोरंजन डेस्क : मॉडल और अभिनेत्री पूनम पांडे की कथित तौर पर सर्वाइकल कैंसर के कारण 32 साल की उम्र में मौत हो गई है. गुरुवार रात उन्होंने आखिरी सांस ली. उनकी की टीम ने इस खबर की पुष्टि की. उनकी टीम ने कहा, “कल रात उनका निधन हो गया.” उनकी मौत की खबर सबसे पहले उनके आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की गई एक पोस्ट में सामने आई थी.

Death of actress PPandey
Death of actress PPandey

 

Death of actress PPandey:

उनकी टीम ने बताया कि पूनम पांडे सर्वाइकल कैंसर से पीड़ित थीं. उनकी टीम ने कहा, “हर जीवित रूप जो कभी भी उनके संपर्क में आया, उनका शुद्ध प्रेम और दयालुता से स्वागत किया गया.” आपको जानकारी हो कि, पूनम ने साल 2013 में अपने फिल्म करियर की शुरुआत की थी और उनकी पहली फिल्म का नाम नशा था. उन्होंने और भी कई फिल्मों में काम किया था जिसमें युवा, मालिनी एंड को, गलती सिर्फ तुम्हारी, और द जर्नी ऑफ कर्मा जैसी फ़िल्में शामिल है.

Death of actress PPandey:Death of actress PPandey:

Death of actress PPandey: आपको बता दें पूनम पांडेय सुर्ख़ियों में तब आई जब उन्होंने साल 2011 में हुए ICC विश्व कप के दौरान एक विवादित बयान दिया था. पूनम ने तब कहा था अगर भारतीय टीम मुंबई में वर्ल्ड कप जीतती है तो वह दर्शकों से भरे स्टेडियम में अपने कपड़े उतार देंगी. जिसके चलते उन पर इंडिया और श्रीलंका के बीच खेले गए फ़ाइनल में वानखेड़े स्टेडियम में घुसने पर पाबंदी लगा दी गई थी.