Breaking News
Download App
:

CG Crime : रिश्ते को किया कलंकित, पिता ने नाबालिक बेटी से की रेप, आरोपी गिरफ्तार...

top-news

CG Crime : सौरभ थवाईत, जांजगीर-चांपा। जिले के अकलतरा थाना क्षेत्र में एक कलयुगी पिता ने रिश्ते को कलंकित करते हुए अपनी ही 12 साल की नाबालिक बेटी से रेप किया घटना को अंजाम दिया है।

CG Crime : सौरभ थवाईत, जांजगीर-चांपा। जिले के अकलतरा थाना क्षेत्र में एक कलयुगी पिता ने रिश्ते को कलंकित करते हुए अपनी ही 12 साल की नाबालिक बेटी से रेप किया घटना को अंजाम दिया है। बताया जाता है कि घटना के वक्त मां काम करने बाहर गई थी। वहीं आरोपी ने अपने बेटों को पैसा देकर बिस्किट लाने भेजा था। मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
 
CG Crime : बता दें कि नाबालिक की मां ने अकलतरा थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। घर पर 12 साल की बेटी, 10 साल का बड़ा बेटा और 5 साल का छोटा बेटा तीनों एक साथ थे। नशे में धुत होकर पिता घर आया और बेटी से गलत काम किया। जब वह शाम 6.30 बजे वापस घर पहुंची। तो बेटी ने पिता के किए गलत काम की जानकारी दी।

CG Crime : नाबालिक ने बताया कि दोपहर 3 से 4 बजे के बीच शराब के नशे में पिता घर आया और जबरदस्ती करते हुए उसे कमरे में ले गया, जहां पिता ने उससे दुष्कर्म किया। मां को उसके बड़े बेटे ने बताया कि पापा ने हम दोनों भाई को पैसा देकर बिस्किट लाने के लिए भेजा था और दीदी के साथ गलत काम किया है। मामले में पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।