Breaking News
Download App
:

CG Politics: रायपुर दक्षिण विधानसभा उप चुनाव को लेकर कांग्रेस की अहम बैठक 10 को, संगठन में भी बदलाव की तैयारी

top-news

CG Politics: रायपुर दक्षिण विधानसभा में होने वाले उपचुनाव की तैयारी के लिए प्रदेश कांग्रेस की अहम बैठक 10 जुलाई पार्टी के प्रदेश मुख्यालय राजीव भवन में होगी। इससे पहले 9 जुलाई प्रदेश संगठन

रायपुर।CG Politics: रायपुर दक्षिण विधानसभा में होने वाले उपचुनाव की तैयारी के लिए प्रदेश कांग्रेस की अहम बैठक 10 जुलाई पार्टी के प्रदेश मुख्यालय राजीव भवन में होगी। इससे पहले 9 जुलाई प्रदेश संगठन की बैठक होगी।



CG Politics:  बैठक की जानकारी देते हुए पीसीसी चीफ दीपक बैज ने बताया कि दो दिन चलने वाली इस अहम बैठक में पार्टी के प्रदेश प्रभारी सचिन पायलट भी शामिल होंगे। बैठक में  कई जिलों के अध्यक्ष और पदाधिकारी बदलने मंथन होगा इसके अलावा संगठन को मजबूत करने के लिए परफॉर्मेंस के आधार पर पदाधिकारियों की नियुक्ति की जा सकती है।




CG Politics:  कांग्रेस की दो दिनों की बैठक 10 जुलाई को रायपुर दक्षिण विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस के प्रदर्शन को को लेकर जीताऊ चेहरे पर विचार होगा। बैठक में रायपुर के सभी प्रमुख नेता बैठक मौजूद रहेंगे। 



CG Politics: बता दें कि रायपुर दक्षिण विधानसभा के विधायक बृजमोहन अग्रवाल के सांसद चुने के बाद विधायक पद से इस्तीफा दे दिया है। उनका इस्तीफा मंजूर होने के बाद इसी साल इस सीट पर उप चुनाव होना है।