Breaking News
Download App
:

PM Narendra Modi Dial Rohit Sharma: प्रधानमंत्री मोदी ने टीम इंडिया से फोन पर की बात, किंग कोहली की कमी खलेगी, सूर्या के कैच की तारीफ

top-news

PM Narendra Modi Dial Rohit Sharma: रोहित शर्मा की अगुवाई में टीम इंडिया ने 17 साल बाद आईसीसी टी 20 वर्ल्ड कप ट्रॉफी जीतने वाले पीएम मोदी ने सभी खिलाड़ियों से अलग-अलग बात की।

नई दिल्ली। PM Narendra Modi Dial Rohit Sharma: रोहित शर्मा की अगुवाई में टीम इंडिया ने 17 साल बाद आईसीसी टी 20 वर्ल्ड कप ट्रॉफी जीतने वाले पीएम मोदी ने सभी खिलाड़ियों से अलग-अलग बात की। रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ की जोड़ी का आभार जताया। किंग कोहली से कहा कि आपकी टी20 में कमी खलेगी। इसके अलावा सूर्य कुमार यादव के आखिरी ओवर में रोमांचक कैच की जमकर तारीफ की।
 
PM Narendra Modi Dial Rohit Sharma: पीएम नरेंद्र मोदी ने रविवार को भारतीय क्रिकेट टीम से फोन पर बात की और पूरी टीम को बधाई दी। उन्होंने रोहित शर्मा को उनकी शानदार कप्तानी के लिए बधाई दी और उनके टी20 करियर की सराहना की। बता दें कि रोहित शर्मा और विराट कोहली ने इस जीत के साथ ही टी-20 वर्ल्ड कप से सन्यांस लेने की घोषणा कर दी है। उन्होंने फाइनल में विराट कोहली की तूफानी पारी के साथ-साथ भारतीय क्रिकेट में उनके योगदान की भी सराहना की।




PM Narendra Modi Dial Rohit Sharma: पीएम मोदी ने रोहित-कोहली और द्रविड़ सभी से की बात

पीएम मोदी ने सबसे पहले रोहित शर्मा से फोन पर बातचीत में कहा कि आप प्रतिभा के धनी हैं। आपके खेल में आक्रामकता, बल्लेबाजी और कप्तानी ने भारतीय टीम को एक नया आयाम दिया है। आपका टी20 करियर हमेशा याद रखा जाएगा। आज पहले आपसे बात करके खुशी हुई।


PM Narendra Modi Dial Rohit Sharma: इसके बाद पीएम मोदी ने फोन पर बातचीत में विराट कोहली से कहा, आपसे बात करके खुशी हुई। फ़ाइनल की पारी की तरह, आपने भारतीय बल्लेबाज़ी को शानदार ढंग से आगे बढ़ाया। आप खेल के सभी प्रारूपों में चमके हैं। टी20 क्रिकेट को आपकी कमी खलेगी, लेकिन मुझे विश्वास है कि आप नई पीढ़ी के खिलाड़ियों को प्रेरित करते रहेंगे।







PM Narendra Modi Dial Rohit Sharma: राहुल द्रविड़ से फोन पर बातचीत में पीएम मोदी ने कहा कि आपकी अविश्वसनीय कोचिंग ने भारतीय क्रिकेट की सफलता को आकार दिया है। आपके अटूट समर्पण, रणनीतिक और सही प्रतिभा के बूते टीम को यह विजयी दिलाई है। आपका योगदान आगामी पीढ़ियों को प्रेरित करती रहेगी। हम आपको विश्व कप ट्रॉफी उठाते हुए देखकर खुश हैं। आपको बधाई।