Breaking News
Download App
:

Captain Rohit Sharma: भारत को चैंपियन बनाने के बाद रोहित शर्मा ने चखी बारबाडोस की मिट्टी माथे पर भी लगाया, लोग बोले वाह कप्तान साहब, ICC ने शेयर किया वीडियो

top-news

भारतीय टीम ने 11 साल बाद ICC ट्रॉफी जीतकर का ट्राफी का सूखा ख़त्म कर दिया है.

Captain Rohit Sharma: खेल डेस्क: भारतीय टीम ने 11 साल बाद ICC ट्रॉफी जीतकर का ट्राफी का सूखा ख़त्म कर दिया है. भले ही फाइनल मुक़ाबले में कप्तान रोहित बल्ले से कुछ खास नहीं कर पाएं हो मगर उन्होंने अपनी कप्तानी से देश वासियों का दिल जीत लिया है. भारतीय टीम उनके बदौलत ही यहां तक का सफर तय करने में कामयाब रही. ट्रॉफी जीतने के बाद भारतीय टीम के सारे खिलाडियों की आँखों में आंसूं आ गए. कप्तान रोहित का इमोशन अलग ही आयाम पर था. उन्होंने रिटायरमेंट के ऐलान के साथ ही बारबाडोस की पिच की मिटटी चखते और माथे पर भी लगाते नजर आए.     






Captain Rohit Sharma: कप्तान रोहित शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे ICC के अधिकारी अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि, रोहित ने जिस पिच पर T20 वर्ल्ड कप जीता वहीं पहुंचकर पिच से मिट्टी के कुछ टुकड़े उठाए और उनको अपनी जीभ पर रखा। भारत के कप्तान रोहित ने मिट्टी हो चंदन समझ कर माथे पर लगाया और उसकी मिट्टी को चखकर दुनिया के क्रिकेट प्रेमियों के सामने भारतीय परंपरा की मिसाल भी पेश की. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वॉयरल हो रहा है. जिसे लोग खूब पसंद कर रहे है. और अलग अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे है.