Breaking News
Download App
:

Raipur News: अंबुजा मॉल और चेस सिटी रायपुर के सहयोग से शतरंज टूर्नामेंट में 300 से अधिक प्रतिभागियों ने लिया हिस्सा

top-news

कार्यक्रम का उद्घाटन अंबुजा मॉल के प्रबंधक और चेस सिटी रायपुर के प्रमुख ने किया। उद्घाटन समारोह के दौरान उन्होंने शतरंज के खेल के महत्व पर प्रकाश डाला और सभी प्रतिभागियों को शुभकामनाएँ दीं।

Raipur News: रायपुर: अंबुजा मॉल में रविवार 7 जुलाई को, चेस सिटी रायपुर के सहयोग से  शतरंज टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। इस टूर्नामेंट में 300 से अधिक प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया और अपने शतरंज कौशल का प्रदर्शन किया।

इस आयोजन का मुख्य उद्देश्य शतरंज के खेल को बढ़ावा देना और सभी आयु वर्ग के खिलाड़ियों को एक मंच प्रदान करना था। प्रतियोगिता में बच्चों से लेकर अनुभवी खिलाड़ियों तक सभी ने उत्साहपूर्वक भाग लिया और अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया।

Raipur News: कार्यक्रम का उद्घाटन अंबुजा मॉल के प्रबंधक और चेस सिटी रायपुर के प्रमुख ने किया। उद्घाटन समारोह के दौरान उन्होंने शतरंज के खेल के महत्व पर प्रकाश डाला और सभी प्रतिभागियों को शुभकामनाएँ दीं। उन्होंने कहा, "शतरंज केवल एक खेल नहीं है, बल्कि यह मानसिक विकास और रणनीतिक सोच को बढ़ावा देता है।"

पूरे दिन चलने वाली इस प्रतियोगिता में दर्शकों ने भी खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया और उनके खेल का आनंद लिया। टूर्नामेंट के विजेताओं को पुरस्कार वितरण समारोह में सम्मानित किया गया, जहां उन्हें ट्रॉफी, प्रमाण पत्र और नकद पुरस्कार दिए गए।

Raipur News: प्रतियोगिता के दौरान कई दिलचस्प मुकाबले देखने को मिले, जहां खिलाड़ियों ने अपनी रणनीतिक चालों से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। सभी प्रतिभागियों ने खेल भावना का परिचय दिया और टूर्नामेंट को सफल बनाने में अपना योगदान दिया।

अंबुजा मॉल और चेस सिटी रायपुर ने इस आयोजन को सफल बनाने के लिए सभी प्रतिभागियों, दर्शकों और स्वयंसेवकों का धन्यवाद किया। उन्होंने भविष्य में भी इस प्रकार के आयोजन करने की प्रतिबद्धता जताई, ताकि शतरंज के खेल को और अधिक प्रोत्साहित किया जा सके।

Raipur News: इस आयोजन ने न केवल खिलाड़ियों को एक मंच प्रदान किया बल्कि शतरंज के प्रति लोगों की रुचि को भी बढ़ावा दिया है। अंबुजा मॉल और चेस सिटी रायपुर के इस सहयोगात्मक प्रयास की सभी ने सराहना की और भविष्य में भी ऐसे आयोजन होने की आशा व्यक्त की।