Breaking News

The Kapil Sharma Show में फिल्म प्रमोट करने से टिकट नहीं बिकती है, जॉन अब्राहम ने किया ये खुलासा

kapil sharma
kapil sharma

मुंबई: अब जॉन अब्राहम (John abraham)ने कपिल के शो (The Kapil Sharma Show )को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। जॉन इन दिनों अपनी फिल्म अटैक का प्रमोशन कर रहे हैं जो इसी शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। लेकिन जॉन कपिल के शो में अपनी फिल्म का प्रमोशन नहीं करना चाहते क्योंकि उन्हें लगता है इससे उनकी फिल्म के टिकट नहीं बिकेंगे। उन्होंने द कश्मीर फाइल्स का उदाहरण देते हुए ये बात कही।

 

विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri)की फिल्म द कश्मीर फाइल्स (Film The Kashmir Files)की रिलीज के बाद से ही कपिल शर्मा का शो (The Kapil Sharma Show )निशाने पर है। दरअसल एक ट्वीट में विवेक ने कहा था कि कपिल ने उनकी फिल्म को प्रमोशन अपने शो में इसलिए नहीं किया क्योंकि कश्मीर फाइल्स की स्टारकास्ट बड़ी नहीं है। यह मुद्दा इतना बड़ा हो गया कि सोशल मीडिया पर लोग कपिल की धज्जिया उड़ाने लगे। फिर क्या था कपिल ने भी अपने पक्ष में ट्वीट किया लेकिन यूजर्स उनकी बात पर यकीन करने को ही तैयार नहीं है।

 

जॉन ने एक इंटरव्यू में कहा, ‘अटैक फिल्म के डायरेक्टर लक्ष्य मुझे कपिल शर्मा शो में लेकर गए। मैं कपिल को पसंद करता हूं। वह बहुत अच्छा लड़का है, लेकिन उनका शो मेरी फिल्म के टिकट सेल्स नहीं बढ़ाता है।’ जॉन ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री अगर बेमतलब की चीजें प्रमोट करना बंद कर दे तो नए टैलेंट को यहां जगह बनाने में कोई दिक्कत नहीं होगी। बता दें जॉन को पिछले दिनों कपिल के शो में देखा गया था।

 

जॉन ने कहा, मैं फिल्मों को कपिल के शो में प्रमोट करने में यकीन नहीं रखता हूं। ‘द कश्मीर फाइल्स को ही देख लीजिए। इस फिल्म का कपिल शर्मा शो में प्रमोशन नहीं किया, लेकिन फिर भी बॉक्स ऑफिस पर विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ने शानदार कमाई की।’ अब जॉन ने यह बात क्यों कही यह तो हम नहीं जानते लेकिन कपिल शर्मा को ट्रोल करने वालों के लिए जॉन ने नया कंटेंट दे दिया है।

 

जॉन अब्राहम और रकुल प्रीत सिंह की फिल्म अटैक 1 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होनी वाली है। इस फिल्म में जॉन अब्राहम, जैकलीन फर्नांडिस, रकुल प्रीत सिंह, प्रकाश राज और रत्ना पाठक शाह नजर आएंगे। इस मूवी को जेए एंटरटेनमेंट और अजय कपूर प्रोड्क्शन हाउस ने मिलकर प्रोड्यूस किया है।

 

READ MORE: RRR का बजा डंका: 6 दिन में ही बाहुबली को पछाड़कर तोड़ डाले कई सारे रिकॉर्ड, जानिए प्रतिदिन कलेक्शन का आंकड़ा?