Breaking News

जॉन अब्राहम की अटैक को सेंसर बोर्ड से मिला UA सर्टिफिकेट,अब इस दिन होगी मूवी रिलीज़

जॉन अब्राहम (John Abraham) इन दिनों अपनी फिल्‍म ‘अटैक’ (Attack) के प्रमोशन में लगे हैं. हाल ही में मीडिया से रूबरू होते हुए अपने जवाब में भी जॉन अटैक के मूड में ही नजर आए. साउथ के स‍िनेमा (South Indian Cinema) की फिल्‍मों जैसे ‘पुष्‍पा’ (Pushpa: The Rise) और ‘आरआरआर’ (RRR Movie) ने बॉक्‍स ऑफिस पर इन द‍िनों धमाल मचा द‍िया है. जॉन अब्राहम की अटैक को सेंसर बोर्ड से UA सर्टिफिकेट मिला है। यह फिल्म 2 घंटे 13 मिनट की है. इस बात की जानकारी फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी है। अटैक 1 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।फिल्म में जॉन के अलावा रकुल प्रीत सिंह और जैकलीन फर्नांडिस हैं.

READMORE: द कश्मीर फाइल्स से जुड़े सवाल पर बौखला गए जॉन अब्राहम, अटैक को लेकर तो सांतवें आसमान पर पहुंच गया पारा

लेकिन जॉन ने इस सारे हंगामे के बीच साफ कर द‍िया है कि ‘बॉलीवुड के कई दूसरे एक्‍टरों की तरह वह स‍िर्फ ब‍िजनेस में बने रहने के ल‍िए रीजनल स‍िनेमा का ह‍िस्‍सा नहीं बनेंगे.’ एक द‍िन पहले ही सलमान खान (Salman Khan) आईफा (IIFA 2022) की प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में साउथ के स‍िनेमा का ह‍िंदी क्षेत्रों में ह‍िट होने और बॉलीवुड फिल्‍मों का साउथ में न चल पाने पर आश्‍चर्य द‍िखाते नजर आए हैं.

जॉन अब्राहम स्टारर 'Attack' का ट्रेलर हुआ रिलीज, फैंस बोले- 'बेहतरीन एक्शन  हीरो...' - john abraham film attack trailer released fans said best action  hero an – News18 हिंदी

दरअसल पिछले कुछ समय ये यह खबर थी कि जॉन अब्राहम भी साउथ स‍िनेमा के चढ़ते हुए इस बुखार में शाम‍िल होने जा रहे हैं और एक तेलुगु फिल्‍म का ह‍िस्‍सा बनने वाले हैं. इंडिया डॉट कॉम से हुई बातचीत के दौरान इस सवाल पर जॉन ने कहा, ‘मैं कभी एक क्षेत्रीय स‍िनेमा की फिल्‍म नहीं करूंगा. मैं ह‍िंदी फिल्‍म का हीरो हूं. मैं स‍िर्फ एक फिल्‍म का ह‍िस्‍सा बनने के ल‍िए कभी भी सेकेंड लीड का रोल नहीं करूंगा. स‍िर्फ ब‍िजनेस में बने रहने के लिए मैं कभी भी दूसरे एक्‍टर्स की तरह रीजनल फिल्‍मों का ह‍िस्‍सा नहीं बनूंगा.’ आपको बता दें कि जॉन अब्राहम के प्रभास स्‍टारर तेलुगु फिल्‍म ‘सालार’ में नजर आने की खबरें थीं.

आपको बता दें कि जॉन अब्राहम ने ज‍िन एक्‍टर्स की तरफ इशारा क‍िया है, उनमें अजय देवगन (Ajay Devgn), आल‍िया भट्ट (Alia Bhatt) और सलमान खान जैसे स‍ितारों के नाम शाम‍िल हैं. अजय और आल‍िया, न‍िर्देशक राजामौली की ‘आरआरआर’ में छोटे-छोटे क‍िरदारों में नजर आए हैं. वहीं सलमान खान जल्‍द ही साउथ के मेगास्‍टार च‍िरंजीवी की फिल्‍म ‘गॉडफादर’ में एक स्‍पेशल रोल करते नजर आएंगे. हाल ही में सलमान खान ने कहा, ‘मैं ये सोच रहा हूं कि हमारी फिल्‍में साउथ में अच्‍छा क्‍यों नहीं कर रही हैं ज‍बकि उनकी फिल्‍में हमारे यहां बहुत बढ़‍िया कर रही हैं.

 

https://youtu.be/FvynZKL1SYE