Breaking News

बंद होने वाला है The Kapil Sharma Show’, Kapil Sharma के इस कदम की वजह से होगा शो ऑफ एयर

kapil sharma
kapil sharma

नई दिल्ली: ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show off air) जल्द ही बंद हो सकता है। जी हां, आपने सही सुना, ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show)ऑफ एयर हो सकता है। इसके पीछे वजह बताई जा रही है कि कपिल शर्मा ( Kapil Sharma)इन दिनों निजी लाइफ पर ध्यान दे रहे हैं और उन्होंने एक ऐसा पोस्ट किया जिसके बाद इस तरह की कयासबाजी तेज हो गई।

बता दें कि कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) हाल में ही ‘द कश्मीर फाइल्स’ के प्रमोशन के चलते विवादों में थे। अब ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) से नई खबर सामने आ रही है जिसे सुन फैंस का यकीनन दिल टूट जाएगा।

हुआ यूं कि कपिल शर्मा (Kapil Sharma)ने हाल में ही इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया। इसमें उन्होंने बताया कि वह यूएस और कनाडा ट्रिप पर इस साल खूब एन्जॉय करने वाले हैं। इस पोस्ट के वायरल होने के बाद तेजी से कयास लगाए जाने लगे कि कपिल शर्मा शो से ब्रेक लेने वाले हैं। इस चलते उनका लोकप्रिय शो ऑफ एयर हो सकता है।

 

अब इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट की मानें तो सूत्रों ने बताया है कि कपिल शर्मा (Kapil Sharma)की करीब एक महीने की यूएसए ट्रिप है। वह मिड जून तक ही फ्री हो पाएंगे। उनकी इस ट्रिप के चलते शूटिंग संभव नहीं होगी। इस वजह से शो को अस्थाई (temporarily) तौर पर बंद किया जा सकता है। माना जा रहा है कि ये कुछ हफ्तों के लिए ब्रेक होगा, जैसे ही महीनेभर में कपिल शर्मा इंडिया लौटेंगे तो वह फिर से शूटिंग शुरू करेंगे।

 

बता दें इससे पहले जनवरी 2021 में कपिल शर्मा ने शो से ब्रेक लिया था। दूसरी बार पिता बनने के बाद उन्होंने शो को कुछ दिनों के लिए बंद कर दिया था। खुद कपिल शर्मा ने फैन के सवाल पर जवाब देते हुए बताया था कि घर पर उनकी जरूरत है, मेरी पत्नी दूसरी बार मां बनी हैं तो मैं परिवार के साथ समय बिताने और जरूरी कामों के चलते शो से कुछ दिनों के लिए ब्रेक ले रहा हूं।

 

 

READ MORE: साक्षी से भी बेहद खूबसूरत थी MS धोनी की पहली गर्लफ्रेंड, इस वजह से नहीं बन पाई दोनों की जोड़ी, तस्वीर देख भूल जाएंगे ऐश्वर्या को…