Breaking News

तो इसलिए ‘द कपिल शर्मा’ में नहीं हुआ ‘The Kashmir Files’ का प्रमोशन, जानिए पूरा सच

the kashmir files
the kashmir files

मुंबई: The Kashmir Files‘ के प्रमोशन को द कपिल शर्मा’ शो (The Kapil Sharma Show)में नहीं लिया गया. निर्देशक के ट्वीट के बाद से ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर कपिल शर्मा के शो को बॉयकॉट करने की मांग उठने लगी। तभी कॉमेडियन ने लोगों से एकतरफा कहानी पर विश्वास नहीं करने की अपील की। ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files)के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने हाल ही में आरोप लगाया था कि कॉमेडियन कपिल शर्मा ने ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show)पर ‘द कश्मीर फाइल्स’ की टीम को बुलाने से इनकार कर दिया है।

अब इस विवादित मुद्दे पर अनुपम खेर (Anupam Kher)का बयान सामने आया है। एक साक्षात्कार के दौरान, अभिनेता कहते हैं कि वह ‘द कपिल शर्मा’ शो (The Kapil Sharma Show)पर अपनी फिल्म का प्रचार नहीं करना चाहते थे क्योंकि यह एक गंभीर फिल्म है और द कपिल शर्मा शो एक कॉमेडी शो है। बता दें कि ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files‘ )कश्मीर घाटी पर हुए कश्मीरी पंडितों के नरसंहार पर आधारित है।

 

अनुपम खेर (Anupam Kher)आगे कहते हैं कि ‘द कश्मीर फाइल्स’ की टीम को दो महीने पहले ही शो में आने के लिए कह दिया गया था, लेकिन मैंने अपने मैनेजर हरमन से कहा कि ‘यह फिल्म बहुत गंभीर मुद्दे पर बनी है इसलिए मैं शो में नहीं जा सकता। हमने ही कॉमेडी टॉक शो में ‘द कश्मीर फाइल्स’ को प्रमोट करने से इनकार कर दिया था।

 

कपिल ने ट्विटर पर अनुपम का इंटरव्यू क्लिप साझा किया और लिखा, “मेरे खिलाफ सभी झूठे आरोपों को स्पष्ट करने के लिए धन्यवाद पाजी (अनुपम खेर)। और उन सब दोस्तों का भी शुक्रिया जिन्होंने बिना सच जाने मुझे इतनी मोहब्बत दी। खुश रहें, मुस्कुराते रहे।

 

READ MORE: 5 रुपए का ये नोट आपको बना सकता है लाखों का मालिक, बस झटपट करें ये काम, लखपति बनने से…