Breaking News

The Kashmir Files: अनुपम खेर ने किया कपिल का बचाव कही ये बड़ी बात….


मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Comedian Kapil Sharma) इन दिनों विवादों में घिरे हुए हैं और सोशल मीडिया पर उनको लेकर कई तरह की बातें हो रही हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने कॉमेडियन कपिल शर्मा पर आरोप लगाया था कि उनको शो में फिल्म के प्रमोशन के लिए नहीं बुलाया गया क्योंकि फिल्म में कोई बड़ा एक्टर नहीं है जिसको लेकर ट्विटर पर हैशटैग ‘बॉयकॉट कपिल शर्मा शो’ ट्रेंड कर रहा है। वहीं अब एक्टर अनुपम खेर ने कपिल का बचाव किया है।

READ MORE: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन संग रोमांस कर चुकी हैं ‘रामायण’ की ‘कैकेयी’, पति की मौत के बाद अब बिता रही है ऐसा जीवन

अनुपम ने कहा कपिल की कोई गलत भावना नहीं है

हाल ही में दिए इंटरव्यू में अनुपम खेर ने कहा, मैं कई बार इस शो पर जा चुका हूं। कपिल की तरफ से दो महीने पहले मेरे पास फोन आया था। मैं इस शो में पर इसलिए नहीं गया क्योंकि ये एक फनी शो है। मैंने अपने मैनेजर से कहा कि ये फिल्म बहुत सीरियस है। इसके लिए मैं शो में नहीं जा सकता हूं। मुझे नहीं लगता है कि कपिल की हमें या हमारी फिल्म को लेकर कोई गलत भावना है।

 

कपिल ने कहा THANKYOU पाजी
इसके बाद कपिल ने लिखा, अनुपम जी पाजी थैंक यू आपने मेरे ऊपर लगे गलत आरोपों को क्लियर किया। और उन सब दोस्तों का भी शुक्रिया जिन्होंने बिना सच जाने मुझे इतनी मोहब्बत दी खुश रहिए, मुस्कुराते रहिये।

कपिल पहले भी दे चुके हैं सफाई
कपिल ने कहा था, “यह सच नहीं है राठौर साहब। आपने पूछा इसलिए बता दिया। बाकी जिन लोगों ने सच मान ही लिया उनको सफाई देने का क्या ही फायदा। एक एक्सपीरियंस्ड सोशल मीडिया यूजर होने के नाते एक सुझाव देता हूं कि आज के सोशल मीडिया वर्ल्ड में कभी भी एक साइड की स्टोरी पर यकीन नहीं करना। धन्यवाद।”