Breaking News

विवादों में फंसा कपिल शर्मा का कॉमेडी शो, डायरेक्टर ने कॉमेडियन पर लगाए ये गंभीर आरोप, जानिए वजह

 

मुंबई : कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) को देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में खूब पसंद किया जाता है. इस शो में बॉलीवुड सेलेब्स दस्तक देकर अपनी रिलीज होने वाली फिल्मों का प्रमोशन करते हैं लेकिन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का ये शो एक बार फिर विवादों में फंस  गया है। ‘द कश्मीर फाइल्स’ के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री कपिल शर्मा और उनके शो के मेकर्स पर कई गंभीर आरोप लगाए है।  

 

READ MORE : कपिल शर्मा ने की क्यूट अनायरा की photo शेयर, लोगो ने किया बेहद पसंद

 

विवेक अग्निहोत्री ने बताया है कि बड़े कमर्शियल स्टार नहीं होने की वजह से ‘द कपिल शर्मा शो’ ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ का प्रमोशन करने से इनकार कर दिया है। कश्मीरी पंडितों पर बनी अग्निहोत्री की इस फिल्म का ट्रेलर जारी किया जा चुका है। लेकिन कपिल शर्मा के शो में इस फिल्म से जुड़े लोग अब तक नहीं दिखे हैं, जबकि इस टीवी शो को फिल्म प्रमोशन का एक बड़ा मंच माना जाता है। यही कारण है कि हर हफ्ते कपिल शर्मा के शो में बड़े-बड़े एक्टर्स पहुँचते हैं।

 

 

विवेक अग्निहोत्री, कपिल शर्मा

 

READ MORE :आपको लगता होगा की Bollywood के सारे सुपरस्टार करते होंगे नशा;लेकिन सच्चाई है उससे अलग

 

 

दरअसल एक यूजर ने विवेक अग्निहोत्री को टैग करते हुए पूछा, “विवेक सर, इस फिल्म को कपिल शर्मा के शो में प्रमोट करने की जरूरत है। कपिल भाई आपने सबके सहयोग किया है। प्लीज इस फिल्म को भी प्रमोट करें। हम सब मिथुन दा, अनुपम खेर को एक साथ देखना चाहते हैं।”

 

‘शो में बुलाने से कर दिया इनकार’ 

 

इससे पहले विवेक (Vivek Agnihotri) ने एक ट्वीट कर बताया था कि वह खुद कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो के बहुत बड़े फैन हैं लेकिन उन्हें शो में बुलाने से मना कर दिया गया है। उन्होंने लिखा, मैं भी उनका फैन हूं, लेकिन फैक्ट ये है कि उन्होंने हमें अपने शो पर बुलाने से मना कर दिया गया है क्योंकि हमारी फिल्म में कोई भी बड़ा स्टार नहीं है। बॉलीवुड में नॉन स्टार निर्देशक, लेखक और अच्छे कलाकारों को कोई नहीं पूछता है। विवेक के इन आरोपों के बाद कई यूजर्स ने कपिल शर्मा को आड़े हाथ लिया है और उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। 

 

READ MORE : एयरपोर्ट पर ट्रांसपेरेंट टॉप में Disha Patani ने बिखेरा हूस्न का जलवा, एक्ट्रेस का ये लुक देख नहीं हटा किसी का नजर

 

सच्ची घटना पर आधारित है ये फिल्म

 

 

गौरतलब है कि विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ चर्चा में बनी हुई है।  हाल ही फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ है जिसे बहुत पसंद किया गया। इस फिल्म की कहानी 90 के दशक में कश्मीरी पंडितों के पलायन और उनकी निर्मम हत्याओं के बारे में बयां की गई है। इस मूवी में मिथुन चक्रवर्ती, दर्शन कुमार, अनुपम खेर, पुनीत इस्सर, मृणाल कुलकर्णी। अतुल श्रीवास्तव और पृथ्वीराज सरनाइक जैसे सितारों ने काम किया है। ये फिल्म 11 मार्च, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।