Breaking News
MP Lightning
MP Lightning

MP Lightning : आकाशीय बिजली के चपेट में आने से दो युवकों की गई जान, पुलिस जांच में जुटी…

 

MP Lightning : अनूपपुर। मध्य प्रदेश के अनूपपुर जिले से दर्दनाक खबर प्रकाश में आई है। जहां सरई पुलिस चौकी क्षेत्र के ग्राम चटुवा में मंगलवार की दोपहर आकाशीय बिजली की चपेट में आने से दो युवकों की मौत हो गई। जबकि एक 45 वर्षीय महिला गंभीर रूप से घायल हो गई है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना पर सरई पुलिस मौके पर पहुंचकर कार्रवाई में जुटी है।

 

 

MP Lightning : बता दें कि ग्राम चटुवा में मंगलवार की दोपहर गांव के कुंवर सिंह बैगा के यहां आयोजित वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने आए 38 वर्षीय रंजीत सिंह निवासी चटुवा, 19 वर्षीय उमेश बैगा निवासी सिंहपुर, जिला शहडोल की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि आकाशीय बिजली की चपेट में आने से 45 वर्षीया महिला विस्मतिया बैगा गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसे उपचार के लिए रेफर कर दिया गया।

 

MP Lightning : घटना की सूचना मिलते ही मौके पर सरई पुलिस चौकी प्रभारी पीएस बघेल पहुंचे। उन्होंने दोनों मृतकों के शवों का पंचनामा की कार्रवाई कर पोस्टमार्टम के लिए खमरौध अस्पताल भिजवाया। जहां से शव को परिजनों को सौंपकर मामले में मर्ग कायम कर जांच प्रारंभ कर दी है।