Breaking News

सुबह के पांच बजे बुलेट लेकर आखिर कहां निकल पड़े कपिल शर्मा ? ट्रोलर्स ने इस बात को लेकर जमकर साधा निशाना

KAPIL SHRAMA
KAPIL SHRAMA
एंटरटेनमेंट डेस्क :  कपिल शर्मा और उनका शो आए दिनों किसी ना किसी वजह से सुर्ख़ियों में बना रहता है।  कभी हंसी ठहाके के किस्से सुनाई देते हैं तो कभी विवादों की वजह से हेडलाइंस बन जाते हैं, ठीक इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। द कश्मीर फाइल्स के विवाद के बाद कपिल शर्मा का एक अनोखा अंदाज देखने को मिल रहा है।  हाल ही में कपिल ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे सुबह के 5 बजे बाइक राइडिंग करते नजर आ रहे हैं।
READ MORE :उर्फी जावेद ने खेली ‘बोल्ड’ होली, लोग बोले- आज तो कुछ अच्छा पहन लेती…

खाली सड़कों पर बाइक चलाते दिखे कपिल शर्मा

 

कपिल शर्मा ने अपना ये वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए लिखा-  ‘मेरी पसंदीदा बाइक बुलेट पर सुबह राइड का आनंद लेते हुए।’ कपिल ने इसके साथ #bulletlovers #beautiful #bhubaneswar #odisha जैसे हैशटैग यूज किए हैं, जिससे मालूम पड़ता है कि इस वक्त वे उड़ीसा में हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

READ MORE :IPL 2022 से पहले एमएस धोनी ने जर्सी नंबर 7 का खोला सबसे बड़ा राज, कहा – ये अंधविश्वास…..

क्या कहा यूजर्स ने

 

एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा- ‘उम्मीद नहीं थी कि कपिल इतनी सुबह भी उठते हैं। सब अक्षय सर की संगत का असर है।’ वहीं एक फैन ने लिखा- ‘कपिल शर्मा सोच रहे हैं कि अक्षय पाजी को पीछे छोड़ दूंगा।’ एक ने लिखा- कश्मीर फाइल्स फिल्म का प्रमोशन न करके तुमने ठीक नहीं किया, हम तुम्हारे शो को बायकॉट करते हैं। वहीं एक ने लिखा- इतनी सुबह कश्मीर फाइल्स देखने जा रहे हो क्या? फिलहाल ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

कैसे शुरू हुआ विवाद

 

कपिल पर कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने आरोप लगाया कि किसी बड़े स्टार के नहीं होने की वजह से कपिल ने अपने शो में मूवी को प्रमोट करने से इनकार कर दिया। इस पर कपिल ने अपनी सफाई देते हुए अनुपम खेर का वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वे कह रहे थे कि उन्हें कपिल के शो पर बुलाया गया था। लेकिन अनुपम खेर ने कपिल पर आधा सच बताने का ही आरोप लगा दिया।