Breaking News

RRR का बजा डंका: 6 दिन में ही बाहुबली को पछाड़कर तोड़ डाले कई सारे रिकॉर्ड, जानिए प्रतिदिन कलेक्शन का आंकड़ा?

RRR का बजा डंका: 6 दिन में ही बाहुबली को पछाड़कर तोड़ डाले कई सारे रिकॉर्ड
RRR का बजा डंका: 6 दिन में ही बाहुबली को पछाड़कर तोड़ डाले कई सारे रिकॉर्ड

 

मुम्बई: फिल्म RRR ने कमाई के मामले में सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. फिल्म ने कमाई के मामले में बाहुबली को भी पीछे छोड़ दिया है. RRR ने पहले दिन से छठवें दिन तक करीब 600 करोड़ की कमाई कर ली है. फिल्म की रिलीज को अभी महज एक हफ्ते ही हुए हैं और सारे शोज फूल बुकिंग के साथ चल रहे हैं. जिस रफ़्तार से फिल्म कमाई के रिकॉर्ड तोड़ रही है, उस लिहाज से आने वाली फिल्मों के लिए कड़ी चुनौती होगी।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने RRR की फिल्म की कमाई के लेटेस्ट आंकड़े शेयर किए हैं. जिसके अनुसार राजामौली की इस फिल्म के हिंदी वर्जन ने 120.59 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. RRR की कमाई मास सर्किट में रीबूट हुई है. पोस्ट पैनडेमिक RRR पहले हफ्ते में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है.

read more: नीता अंबानी को जब सबके सामने इस विदेशी प्लेयर ने उठा लिया था बांहों में, देखते रह गया था सारा जमाना! पति भी…

शुक्रवार को फिल्म ने 20.07 करोड़, शनिवार को 24 करोड़, रविवार को 31.50 करोड़, सोमवार को 17 करोड़, मंगलवार को 15.02 करोड़, बुधवार को 13 करोड़ कमाई कर 120.59 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.

 

RRR का दुनियाभर में बज रहा डंका
वर्ल्डवाइड मार्केट में भी फिल्म कमाई के नए रिकॉर्ड बना रही है. ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयाबालन के मुताबिक, RRR ने 5 दिनों में 600 करोड़ कमा लिए हैं. छठे दिन RRR ने 50.74 करोड़ का बिजनेस किया. इसी के साथ 6 दिनों में RRR का वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 672.16 करोड़ हो गया है. फिल्म अब 700 करोड़ की तरफ बढ़ रही है. कमाल की बात ये है कि RRR ने 672.16 करोड़ कमाकर बाहुबली के लाइफटाइम ग्रॉस बिजनेस (₹650 cr) को पछाड़ दिया है. RRR 7वीं हाईएस्ट ग्रॉसिंग इंडियन फिल्म बन गई है.

 

Day 1 – ₹ 257.15 cr
Day 2 – ₹ 114.38 cr
Day 3 – ₹ 118.63 cr
Day 4 – ₹ 72.80 cr
Day 5 – ₹ 58.46 cr
Day 6 – ₹ 50.74 cr
Total – ₹ 672.16 cr

read more: अरबाज से शादी के बाद उड़ गई थी मलाइका के रातों की नींद? पति के चलते दिन-रात करना पड़ता था बस एक ही काम!

RRR का जॉन अब्राहम की अटैक से होगा सामना
हाईएस्ट ग्रॉसिंग इंडियन मूवीज में दंगल, बाहुबली 2, बजरंगी भाईजान, पीके, संजू, बाहुबली, सुल्तान जैसी फिल्में शामिल हैं. RRR की कमाई के ये आंकड़े वाकई सरप्राइज करते हैं. फिल्म का कलेक्शन ग्राफ जिस तरह नॉनस्टॉप बढ़ता ही जा रहा है, उसे देख माना जा रहा कि राजामौली की ये फिल्म इतिहास रचने वाली है. RRR को इस हफ्ते सिनेमाघरों में जॉन अब्राहम की अटैक से कॉम्पिटिशन मिलने वाला है. देखना होगा जॉन की अटैक RRR के सामने ‘अटैक’ कर भी पाती है या नहीं.