Breaking News
Raipur City Crime
Raipur City Crime

Raipur City Crime : बाइक चोर गिरोह चढ़े पुलिस के हत्थे, 5 आरोपियों के पास से 22 दोपहिया वाहन बरामद…

 

Raipur City Crime : रायपुर। राजधानी रायपुर के टिकरापारा थाना क्षेत्र में लगातार दोपहिया वाहन चोरी की घटना सामने आ रही थी। जिससे पुलिस के टीम आरोपियों की पतासाजी में लगी थी। तभी पुलिस के टीम ने सादी वर्दी में टिकरापाार के शराब दुकान के पास खड़े होकर दोपहिया वाहन चोरी करते एक युवक को रंगे हाथ पकड़ा। उक्त से पूछताछ के बाद पुलिस ने उसके चार और साथियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से कुल 22 नग दोपहिया वाहन जब्त किया है।

 

Raipur City Crime : मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि गोकुल नगर शराब दुकान के पास पूर्व में किये चोरी की तरह आरोपी गोवर्धन दास उर्फ विक्की नाम का व्यक्ति वहां पर आया और खडी वाहन का लॉक तोडकर वाहन को चुराने का प्रयास कर रहा था। उसी दौरान सादी वर्दी में उपस्थित पुलिस टीम द्वारा उसे पकडने का प्रयास किया तो उन्हे पुलिस का होने का अभाष हो गया और वहां से वाहन छोडकर भागने का प्रयास किया। तब पुलिस टीम द्वारा उन्हे घेराबंदी कर पकडकर थाना लाये और कडी पूछताछ कर उनके द्वारा जितने भी वाहन चोरी किये थे

 

Raipur City Crime : उसमें सम्मिलित आरोपियों के संबंध में जानकारी एकत्रित कर एक-एक कर कुल 5 आरोपियों तक पहुंचकर विभिन्न जगहों से चोरी किये वाहनो को उनसे बरामद किया गया है। पकड़े गए आरोपियों में गोवर्धन दास उर्फ विक्की मानिकपुरी 24 वर्ष, तारेन्द्र साहू 23 वर्ष, तेजराम साहू 23 वर्ष, मोनू बंजारे 18 वर्ष और रोशन साहू 22 वर्ष है। सभी आरोपी मुजगहन थाना क्षेत्र के रहने वाले है। पुलिस ने आरोपियों के पास से 22 नग दोपहिया वाहन जब्त किया है।