Breaking News

आखिर क्यों बार-बार बुलाने पर भी The Kapil Sharma Show में नहीं जाते धोनी? जानिए इसके पीछे की खास वजह

कपिल शर्मा
कपिल शर्मा

 

नई दिल्ली : टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एम एस धोनी (MS Dhoni) फैंस के बीच काफी ज्यादा पॉपुलर हैं। फैंस अपने फेवरेट क्रिकेटर की एक झलक पाने का बेसब्री से इंतजार करते हैं हालांकि, अगर हम धोनी की बात करें तो वो ऐसे शख्स हैं जो लाइमलाइट से कोसों दूर रहने में विश्वास रखते हैं। धोनी को कम ही मौकों पर मीडिया के साथ बातचीत करते या फिर किसी पार्टी में जाते हुए देखा गया है। लेकिन धोनी इस समय मीडिया पर दो वजह से सुर्ख़ियो में बने हुए है जिनमे से पहली तो यह कि हालहिं में उन्होंने अपनी आईपीएल टीम चेन्नई सुपरकिंग्स की कप्तानी छोड़ दी है और जडेजा को अपनी जगह टीम का कप्तान बना दिया है। 

 

READ MORE : Reliance Jio ने लॉन्च किया धांसू रिचार्ज प्‍लान, Disney+ Hotstar के साथ मिलेगा अनलिमिटेड डाटा, ले सकेंगे IPL 2022 का पूरा मजा

 

चर्चा में बने रहने की दूसरी वजह है कि कपिल शर्मा शो से बार-बार बुलावा आने पर भी धोनी आज तक उनके शो में नही गए ऐसा इसलिए क्योंकि धोनी को कभी इतना समय मिल ही नही पाया कि वह कपिल के शो में जा पाए। साल 2016 में जब धोनी की लाइफ पर बनी सुशांत सिंह राजपूत स्‍टारर फिल्‍म एमएस धोनी: द अनटोल्‍ड स्टोरी रिलीज हुई थी तब इसके प्रमोशन के लिए धोनी को न्योता गया था। धोनी फिल्म के प्रमोशन के लिए द कपिल शर्मा शो में नहीं गए। इसके पीछे क्या असल वजह थी इसपर तो धोनी की तरफ से या उनकी टीम के तरफ से कुछ नहीं कहा गया लेकिन सामान्‍य तौर पर इस शो में शिरकत ना कर पाने के लिए धोनी की व्‍यस्‍तता ही प्रमुख कारण बनी।धोनी उस वक्त ब्रांड एन्‍डोर्समेंट के कारण काफी ज्यादा व्यस्त चल रहे थे।

 

आखिर कपिल शर्मा के कई बार बुलाने पर भी शो में क्यों नहीं आते MS धोनी,  जानिए- ये है बड़ी वजह..

 

 

 

READ MORE :OMG ! इस क्रिकेटर ने सबके सामने नीता अंबानी को उठा लिया था अपनी बाहों में, तस्वीरें देखकर हो जाएंगे शॉक्ड

 

इसके अलावा जब धोनी रिटायर हुए तब भी उन्हें कपिल शर्मा शो के लिए न्योता भेजा गया था लेकिन एक बार फिर से उन्होंने इसे टालना ही बेहतर समझा। धोनी के साथी खिलाड़ियों को भी कई बार यह कहते हुए सुना गया है कि अगर धोनी क्रिकेट नहीं खेल रहे होते हैं तो फिर उनसे संपर्क कर पाना तकरीबन नामुमकिन होता है। वहीं कपिल शर्मा ने कहा था कि धोनी उनके शो पर आएं और इसके लिए वो काफी कोशिश भी कर रहे हैं।