Breaking News

OMG ! इस क्रिकेटर ने सबके सामने नीता अंबानी को उठा लिया था अपनी बाहों में, तस्वीरें देखकर हो जाएंगे शॉक्ड

नीता अंबानी
नीता अंबानी
नई दिल्ली : दुनिया के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी अपनी विविध जीवनशैली के कारण अक्सर चर्चा में रहती हैं। नीता अंबानी अपनी खूबसूरती और अपने अनोखे अंदाज के लिए जानी जाती हैं। नीता अंबानी दुनिया के सबसे अमीर आदमी की पत्नी हैं, यही वजह है कि वह एक शानदार जीवन शैली जीती हैं।

 

 

READ MORE : भूलकर भी गर्मी के मौसम में ना करें इन चीजों का सेवन, हो सकते हैं गंभीर बीमारी के शिकार

 


नीता अंबानी को आज किसी चीज की कमी नहीं है। ऐसे में नीता अंबानी के पास आना और उनकी एक झलक पाना आसान नहीं है. नीता अंबानी के करीब आने के लिए एक सामान्य व्यक्ति को भी कई जन्म लेने पड़ते हैं। ऐसे में इन दिनों सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें एक क्रिकेटर नीता अंबानी को गोद में लिए हुए है।  इस फोटो को देखने के बाद सभी की निगाहें इस पर टिकी हैं। 

 

 

 

इस फोटो के वायरल होने के बाद नीता अंबानी एक बार फिर चर्चा का विषय बन गई हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस फोटो में आप एक मशहूर भारतीय क्रिकेटर को मैदान के बीच में नीता अंबानी को गोद में लिए हुए भी देख सकते हैं, जबकि उनके बेटे खड़े होकर देख रहे थे। 

 
क्रिकेटर ने उठाया नीता अंबानी

आप जानते ही होंगे कि नीता अंबानी को क्रिकेट कितना पसंद है। इसी शौक के चलते नीता इंडियन प्रीमियम लीग में अपनी पसंदीदा टीम मुंबई इंडियंस को सपोर्ट करती हैं। इतना ही नहीं इस टीम को नीता अंबानी ने खरीद भी लिया है. ऐसे में इस टीम के मैच के दौरान टीम के क्रिकेटर ने सबके सामने नीता अंबानी को गोद में उठा लिया। 
दरअसल, यह फोटो उस समय की है जब नीता अंबानी की आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस ने आईपीएल का फाइनल मैच जीत लिया था। इस जीत का जश्न मनाते हुए हरभजन ने नीता अंबानी को गोद में उठा लिया। इस बीच नीता अंबानी के दो बेटे आकाश और अनंत उन्हें देख रहे थे। आपको बता दें कि यह तस्वीर उस समय की है जब नीता अंबानी की आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस ने आईपीएल फाइनल जीता था और इस दौरान जश्न मनाते हुए हरभजन सिंह ने नीता अंबानी को गोद में उठा लिया और यही वजह रही। बीच मैदान पर हरभजन सिंह ने नीता अंबानी को गोद में उठा लिया।