Breaking News

‘द कपिल शर्मा शो’ की स्टार सुमोना चक्रवर्ती ने ‘कॉमेडी किंग’ पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- कपिल मेरे साथ……

सुमोना चक्रवर्ती- कपिल शर्मा
सुमोना चक्रवर्ती- कपिल शर्मा

 

मुंबई : ‘द कपिल शर्मा शो’ टीवी जगत के सबसे लोकप्रिय सीरियल्स में से एक हैं।  हालाँकि बीते कुछ सालों में शो का नाम कई विवादों से भी जुड़ा हैं।  दरअसल हाल ही में ‘द कश्मीर फाइल्स’ के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने कपिल बड़ा आरोप लगाते हुए कहा था कि कपिल ने उनकी फिल्म का प्रोमोशन करने से मना कर दिया हैं। इस बयान के सामने आने के बाद बाद सोशल मीडिया पर शो को बंद करने की मांग भी उठने लगी थी। लेकिन अब मामला शांत हो गया हैं और सब ठीक हो गया हैं . लेकिन इस बीच शो की को स्टार सुमोना चक्रवर्ती का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।  

READ MORE : ‘शर्मिंदा हूं, लेकिन और क्या काम करूं?’ यहां पार्ट-टाइम सेक्स वर्क करने को मजबूर यूनिवर्सिटी की छात्रा, बताई चौंकाने वाली सच्चाई

सुमोना ने कपिल पर लगाया बड़ा आरोप

 

 

 

असल में शो की कलाकार सुमोना चक्रवर्ती ने शो के होस्ट कपिल शर्मा पर एक बड़ा आरोप लगाया हैं। जिसके बाद एक बार फिर कपिल शर्मा का नाम विवादों से जुड गया हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर सुमोना का एक वीडियो वायरल हो रहा हैं। जिसमें वे कपिल के लिए कह रही हैं कि कपिल उनसे जलते हैं। 

 
READ MORE : Indian Railway : अब ट्रेन में सोने को लेकर बना नया नियम, नई गाइडलाइन जान लीजिए क्या है नहीं तो देना पड़ सकता है जुर्माना
बस फिर क्या था, सोशल मीडिया पर आते ही इस वीडियो ने धमाल मचाना शुरु कर दिया। लोग इस वीडियो को देखने के बाद कपिल शर्मा को आड़े हाथ लेने में लग गए। वैसे भी कपिल के फेंस की तरह ही उनके ट्रोलर्स की भी लिस्ट काफी लंबी हैं। कपिल के एक ट्वीट से तो ट्रोलर्स उनके पीछे पड़ जाते हैं। तो फिर ये तो एक वीडियो हैं। जिसमें सुमोना खुद अपने को स्टार कपिल के लिए ऐसी बाते कर रही हैं।
 
 
 
दरअसल सुमोना का ये वीडियो काफी पुराना हैं और शो में मशहूर लेखक चेतन भगत, अर्जुन कपूर और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर अपनी फिल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ का प्रमोशन करने पहुंचे थे। इसी दौरान कपिल हमेशा की तरह सुमोना का मजाक उड़ाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसी दौरान सुमोना ये कहती हैं कि कपिल मुझसे जलते हैं। दरअसल ये सब शो के एक्ट का हिस्सा था और सब हंसी-मजाक में बोला गया था। आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल होने वाला यह वीडियो आज का नहीं बल्कि कई साल पहले का है।