Breaking News

CG BREAKING: हाथियों ने फिर ले ली एक मासूम की जान, इलाके में दहशत, वन विभाग सवालों के घेरे में?

 

CG BREAKING: हाथियों ने फिर ले ली एक मासूम की जान
CG BREAKING: हाथियों ने फिर ले ली एक मासूम की जान

 

अकिल हुसैन , गौरेला-पेंड्रा-मरवाही: जिले में हाथियों का आतंक थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। यहां दो हाथियों ने गांव की बच्ची को कुचल दिया, जिसके कारण उसकी मौत हो गई। घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है.

 

 

दरअसल, यह पूरा मामला गौरेला पेंड्रा मरवाही जिले के मरवाही वन मंडल के अंतर्गत ग्राम रूमगा का है, जहां एक 8 साल की बच्ची को हाथी ने कुचल दिया। जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक, दो हाथियों का दल शनिवार को पसान रेंज से मरवाही वन मंडल की ओर आ गया था। जिसके बाद वन विभाग अलर्ट हो गया था।

 

read more: ‘शर्मिंदा हूं, लेकिन और क्या काम करूं?’ यहां पार्ट-टाइम सेक्स वर्क करने को मजबूर यूनिवर्सिटी की छात्रा, बताई चौंकाने वाली सच्चाई

 

बता दें कि इस सबंध में मरवाही विधायक डॉ केके ध्रुव ने हाथियों से बचाव के लिए विधानसभा में प्रश्न भी उठाया था लेकिन वन मंत्री की ओर से कोई ठोस जवाब नही दिया गया. विधायक के प्रश्न पर लीपापोती कर जवाब दिया गया।

 

read more: सालों बाद अब जाकर सामने आई किंग खान और दबंग खान के लड़ाई की असली सच्चाई, इस वायरल वीडियो से खुला राज, देखें हवा हवाई की जगह रियल वजह…

 

बता दें कि मरवाही क्षेत्र में अब भालू के बाद हाथियों का आतंक बढ़ता जा रहा है। अमूनन हर वर्ष कई लोग इसके ग्रास में आकर मौत के मुह में समा जाते हैं।