Breaking News
Durg Crime
Durg Crime

Durg Crime : पत्नी से परेशान युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट में आई यह वजह…

 

Durg Crime : दुर्ग। जिले के छावनी थाना क्षेत्र में एक युवक ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या की घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। घटना की सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मृतक के जेब से 7 पन्ने का सुसाइड नोट बरामद किया है। जिसमें युवक ने अपनी पत्नी से परेशान होकर आत्महत्या करने की बात कही है।

 

Durg Crime : बता दें कि सुमीत कुमार गिरी 35 वर्ष ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुमीत कुमार ने 7 पन्ने का सुसाइड नोट लिखा है। सुनील ने अपने पत्नी से तलाक के लिए लगाए आवेदन की पेशी के दिन ही सुसाइड कर लिया है। सुसाइड लेटर में मृतक ने लिखा है कि वह अपनी पत्नी से परेशान होकर आत्महत्या कर रहा है। पत्नी अपने बच्चों के साथ सेक्टर-6 स्थित मायके में निवासरत थी। सुसाइड नोट में मृतक ने बताया है कि उसकी पत्नी उसे अपने दोनों बच्चों से नहीं मिलने देती थी। जिसके चलते सुमित काफी दिनों से परेशान चल रहा था।

 

Durg Crime : सुमीत अंबिकापुर में निजी कंपनी में जॉब करता था। वहीं पत्नी भी भिलाई में जॉब करती थी। सुमीत और उसकी पत्नी 3 साल से अलग रह रहे थे। दो साल पहले सुमीत ने अपनी पति से तलाक के लिए आवेदन लगाया था। वहीं आज इस तलाक के मामले में सुमित की पेशी थी। सुमीत की पत्नी सुमित को तलाक नहीं देना चाहती। सुमित की आत्महत्या के बाद कैंप स्थित जागृति चौक पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। वहीं आसपास के लोगों ने बताया कि मृतक के शव को सुपेला स्थित लाल बहादुर शास्त्री हॉस्पिटल में रखा गया है। फिलहाल, पुलिस पत्नी और परिजनों से पूछताछ कर जांच कर रही है।