Breaking News

Lock Upp में Poonam Pandey का बोल्ड डांस देख कायल हुई Kangana Ranaut, एक्ट्रेस ने सपोर्ट में कह दी ये बड़ी बात

 

Lock Upp में Poonam Pandey का बोल्ड डांस देख कायल हुई Kangana Ranaut
Lock Upp में Poonam Pandey का बोल्ड डांस देख कायल हुई Kangana Ranaut

 

मुंबई: अक्सर अपने बोल्ड अंदाज को लेकर सुर्ख़ियों में रहने वाली पूनम पांडे (Poonam Pandey) इन दिनों एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के रियलिटी शो ‘लॉक अप’ (Lock Upp) में नजर आ रही हैं. ‘लॉक अप’ ओटीटी (OTT) पर देखा जाने वाले सबसे पॉपुलर शो बन गया है. इसका श्रेय कहीं न कहीं शो के कंटेस्टेस्टेंट को भी जाता है.

 

 

 

अपने एडल्ट कंटेंट को लेकर सुर्खियों में रहने वालीं पूनम पांडे (Poonam Pandey) अपनी बोल्ड अदाओं से शो के दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रही हैं. इस बीच उन्होंने कुछ ऐसा किया जिससे एक्ट्रेस कंगना रनौत भी काफी इम्प्रेस हो गईं. कंगना ने यहां तक कह दिया कि हमें भी इसकी कोचिंग लेनी चाहिए.

 

read more: Weather Update: झुलसाने लगी गर्मी, मौसम विभाग ने इन राज्यों में लू का अलर्ट किया जारी, जानें क्या है मौसम का हाल

 

ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर (MX Player) और आल्ट बालाजी (Alt Balaji) पर लॉन्च हुआ ‘लॉक अप’ शो अपने कंटेस्टेंट्स को लेकर सुर्खियों में है. शो के कई वायरल मीम इन दिनों सोशल मीडिया पर पसंद किए जा रहे हैं.

 

एक टास्क के दौरान पूनम पांडे ने कुछ ऐसा करके दिखाया जिसके बाद उनकी सोशल मीडिया पर भी खूब चर्चा है. लेटेस्ट एपिसोड में शो की होस्ट कंगना रनौत ने एक टास्क में पूनम पांडे को हॉट और बोल्ड मूव्य दिखाने को कहा. इस पर पूनम ने अपना स्किल दिखाते हुए बेहद हॉट डांस किया.

 

read more: IPL 2022: इस खिलाड़ी को नहीं मिला भारत आने का वीजा, मैच कर सकते हैं मिस, जानिए वजह

 

पूनम की इस प्रफॉर्मेंस से कंगना काफी इम्प्रेस हुईं और उनकी तारीफ करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, ‘आपका जो एक्ट था, जो रेल प्ले किया, वो सच में बहुत हॉट था.’ कंगना ने मजाकिया अंदाज में आगे कहा, ‘आपको एक स्कूल भी खोलना चाहिए, हम भी उसमें एडमिशन ले लेंगे, हमको भी ट्रेनिंग दो.’ कंगना की इन बातों को सुनकर पूनम के चेहरे पर भी ग्लो आ गया. पूनम पांडे का मानना है कि ‘बोल्ड मूव्स’ एक कला है, जो सदियों से चली आ रही है. पूनम का एक्ट देख कंगना ने भी उनकी इस बात का समर्थन किया.