Breaking News

MS Dhoni बनने वाले है दोबारा पिता, जल्द ही आने वाला है नन्हा मेहमान

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings)ने शुक्रवार को आईपीएल 2021 (IPL2021)के फाइनल मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स को मात देकर चौथी बार खिताब जीता. महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni)की कप्तानी में ही टीम ने साल 2010, 2011 और 2018 में खिताब जीता था. धोनी के फैंस के लिए यह जीत और भी ज्यादा खास हो गई. दरअसल फाइनल मुकाबले के बाद सोशल मीडिया पर तेजी से यह खबर फैल रही है कि माही दूसरी बार पिता बनने वाले हैं.

सोशल मीडिया पर जारी खबरों में कहा जा रहा है कि धोनी की पत्नी साक्षी प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही उनके घर एक नन्हा मेहमान आने वाला है. खबरों की मानें तो धोनी के सीएसके टीम साथी सुरेश रैना की पत्नी प्रियंका रैना ने साक्षी के प्रेग्नेंट होने की जानकारी दी है. बताया जा रहा है साक्षी चार माह की प्रेग्नेंट हैं.

साक्षी ने साल 2015 में बेटी जीवा को जन्म दिया था. जब धोनी की बेटी पैदा हुई थी तब धोनी ऑस्ट्रेलिया में चल रहे वर्ल्ड कप में टीम की अगुवाई कर रहे थे. वह जीवा के जन्म के बावजूद भी देश नहीं लौटे थे. बेटी के जन्म के लगभग तीन महीने बाद उन्होंने बेटी की शक्ल देखी थी. जीवा अकसर ही अपने पापा को चीयर करने स्टेडियम में नजर आती हैं. शुक्रवार को भी फाइनल मैच के दौरान जीवा साक्षी के साथ सीएसके को चीयर करने पहुंची थी. मैच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में साक्षी जीत के बाद ग्राउंड पर धोनी गले लगाते हुए दिखाई दीं. इसी दौरान बेटी जीवा भी अपने माता-पिता के साथ जीत का जश्न मनाते हुए दिखाई दी.