Breaking News
Food Poisoning In CG
Food Poisoning In CG

Food Poisoning In CG : भंडारे का प्रसाद खाने के बाद 100 लोगों की बिगड़ी तबियत, अस्पताल में भर्ती…

 

Food Poisoning In CG : सक्ती। जिले के डभरा ब्लॉक के डोमनपुर में भंडारे का खाने के बाद 100 लोग फूड प्वाइजनिंग का शिकार हो गए। बताया जा रहा है कि यह सभी भंडारे का प्रसाद खाने के बाद बीमार हुए हैं। सभी को अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया है।

 

Food Poisoning In CG : बता दें कि डोमनपुर में रामसप्ताह का आयोजन किया गया था। इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा हुए थे। जिसमें महिलाओं और बच्चों की संख्या ज्यादा थी। इस कार्यक्रम के बाद लोगों को प्रसाद बांटा गया था, जिसे खाने के बाद लोगों को उल्टी और दस्त की शिकायत होने लगी थी। जिसके बाद देखते ही देखते वहां मौजूद 100 से ज्यादा लोग फूड प्वाइजनिंग के शिकार हो गए, जिन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जाता है कि भंडारे में प्रसाद के तौर पर पोहा और रसगुल्ला खिलाया गया था।

 

Food Poisoning In CG : सभी लोगों को इलाज के लिए डभरा, चंद्रपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। बीमार होने वाले लोगों में महिलाओं, बच्चों की संख्या ज्यादा थी। इस तरह लगभग 100 से ज्यादा लोग फूड प्वाइजनिंग के शिकार बताए जा रहे हैं। मामले की शिकायत को लेकर डभरा बीएमओ माधुरी चंद्रा ने बताया कि फूड प्वाइजनिंग के शिकार 70 लोगों को डभरा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं 20 से 25 लोगों को चंद्रपुर में भर्ती कराया गया, इसके अलावा कुछ लोगों को रायगढ़ जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।