Breaking News
Download App
:

Cab Driver: जब यमराज बना कैब ड्राइवर, पैसेंजर के उड़े होश, डर में कैंसिल कराई बुकिंग, जानें क्या है पूरा मामला

top-news

Cab Driver

Cab Driver: नई दिल्ली: पहले एक शहर से दूसरे शहर का सफर काफी मुश्किल होता है. धीरे धीरे तकनिकी विकास के साथ यह समस्या कम होती जा रही है. अब मूड के हिसाब हम कहीं भी आ जा सकते है. ओला और उबर जैसे कैब ने सफर को आसान बना दिया है. लोग इनके आने के बाद से परिवार या दोस्तों के साथ सफर करना आसान होगया है. साथ ही मूड बदल जाए तो मोबाइल के माध्यम से आप अपनी बुकिंग कैंसिल करा सकते है. अब कैब टैक्सी से जुड़ी अजीबो गरीब मामला सामने आया है. जो सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक व्यक्ति कैब ड्राइवर का नाम पढ़ते ही कैब कैंसिल करवा दिया.


Cab Driver: दरअसल एक व्यक्ति ने कहीं जानें के लिए कैब बुक कराइ थी. जिसके बाद वो व्यक्ति अपने घर पर बैठा कैब का इंतजार करने लगा. मगर जैसे ही ड्राइवर उस व्यक्ति के घर के पास पहुंचा, उसके मोबाइल पर एक मैसेज आता है, जिसे पढ़ कर युवक घबरा गया और उसने तत्काल कैब कैंसल करवा दी.  कैब बुक करने वाले व्यक्ति को प्राप्त मैसेज में लिखा था, "यमराजा आपके लोकेशन पर आ गए हैं और आपका इंतजार कर रहे हैं." साथ ही कैब का रजिस्ट्रेशन नंबर (KA07A5045) लिखा था. उस व्यक्ति ने मैसेज पढ़ते ही कैब कैंसल करवा दी और इस पुरे मामले का स्क्रीन शॉट सोशल मीडिया में साझा कर दिया जिसके बाद से पोस्ट इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो गई. 

Cab Driver: इस पोस्ट को शेयर करने वाले इंस्टाग्राम अकाउंट का नाम टाइमपास स्ट्रगलर (@timepassstruggler) है. यह पोस्ट 17 जून को शेयर किया गया था और इस पोस्ट पर कैप्शन लिखा, ‘यमराज आ गए हैं और नरक जाने के लिए तैयार हैं.’ देखते ही देखते ही ये पोस्ट इंस्टाग्राम पर आग की तरह फ़ैल गई. इस पोस्ट को पौने चार करोड़ से ज्यादा लोगो ने देखा है जबकि, साढे सात लाख लोगों से लिखे किया वहीं चार हजार के आस पास कमेंट आ चुके है. अब इस पोस्ट पर लोगो की अजीबो गरीब प्रतिक्रिया सामने आ रही है.