Breaking News
Amazon:
Amazon:

Amazon पर छाया मंदी का आलम, भारतीय परिचालन के कुछ हिस्सों में लगाई रोक, कई नौकरियों पर संकट!

Amazon:
Amazon:

Amazon: अविनाश चंद्रवंशी/ दुनियाभर में अमेजन E- कॉमर्स कम्पनी अपना पैर फैला चुकी है, लेकिन कुछ समय से अमेजन में मंदी का दौर चल रहा है. कंपनी ने भारत में देने वाली सुविधा के कुछ हिस्सों को बंद करने का फैसला लिया है, जिसका असर कुछ कर्मचारियों पर देखने को मिल सकता है।

Amazon: जानकारी के मुताबिक, पैकेज्ड कंज्यूमर गुड्स की थोक में डोरस्टेप डिलीवरी प्रोवाइड करने वाली सुविधा वितरण से बाहर हो रही है। जिसके कारण कंपनी उन कर्मचारियों की छटनी करने वाली है, जो देश में ऑनलाइन रिटेल में काम कर रहे है।

READ MORE: Fake call and sms: अब फेक कॉल और एसएमएस करने वालों की खैर नहीं! इससे छुटकारा दिलाने नई टेक्नोलॉजी पर चल रहा काम

सुस्त कारोबार के चलते लिया फैसला

Amazon: अमेजन के कई सेक्टरों में व्यापार सुस्त होता नजर आ रहा है, जिसके चलते कंपनी को भारी नुकसान हो रहा है. इसी के चलते कई कर्मचारियो की छटनी कर कंपनी अपना खर्च बचाना चाह रही है। इस आर्थिक मंदी से निपटने के लिए कंपनी मुख्य बिजनेस पर पूरा फोकस कर रही है। रिपोर्ट्स बताते है कि अमेजन डिस्ट्रीब्यूशन सर्विस बैंगलूर, मैसूर और हुबली में मौजूद है. इसके बाद भी भारतीय बाजार में अमेजन संघर्ष कर रहा है।

READ MORE: Pant vs Samson: पंत और सैमसन में कौन है टीम इंडिया के लिए बेस्ट ऑप्शन? न्यूजीलैंड के इस दिग्गज खिलाड़ी ने आंकड़ों में समझाया गणित!