Breaking News

CG CRIME: डांस करने से प्रेमिका ने किया इनकार तो प्रेमी ने उतारा मौत के घाट

बिलासपुर: जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक प्रेमी ने प्रेमिका को पीट पीटकर मौत के घाट उतार दिया। इतना ही नहीं हत्या छुपाने के लिए प्रेमिका की मौत को बीमारी का कारण बनाने की कोशिश की। मृतका की पीएम रिपोर्ट एक म​हीने बाद आई तो मामले का खुलासा हुआ। जिसके बाद प्रे​मी को गिरफ्तार कर लिया गया।

मिली जानकारी के अनुसार, घटना बिलासपुर जिले के कोटा थाना क्षेत्र के ग्राम बिटकुली की है। बिटकुल निवासी अनिकेत कोल नाम के युवक का सविता कोल के साथ प्रेम प्रसंग था।  सितंबर में गणेश उत्सव का कार्यक्रम गांव में चल रहा था।

इस दौरान युवक अपनी प्रेमिका को अपने साथ डांस करने के लिए कहा, लेकिन प्रेमिका ने मना कर दिया था। इसके बाद दोनों अपने घर आ गये और डांस वाली बात को लेकर एक दूसरे से विवाद करने लगे। देखते ही देखते दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि, आरोपी युवक ने प्रेमिका की जमकर पिटाई कर दी।

पिटाई के बाद युवती बेहोश होकर जमीन में गिर पड़ी, जिसके बाद उसे उपचार के लिए अस्पताल लाया गया। यहां पर उसकी मौत हो गई। युवती की मौत के बाद आरोपी ने प्रेमिका के घर वालों को बीमारी से मौत होने की जानकारी दी। मौत की खबर सूनकर परिजन बिटकुल  पहुंचे। परिजनों को अपनी बेटी की मौत पर संदेह हुआ और इन्होंने आरोपी युवक के खिलाफ कोटा थाने में शिकायत दर्ज कराई।

शिकायत के बाद पुलिस ने मृतका का पोस्टमार्टम कराया। एक माह बाद पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई तो पता चला कि, युवती की मौत अंदरूनी चोट और सीने में खून जमने से हुई थी। रिपोर्ट सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी युवक अनिकेत को गिरफ़्तार कर लिया गया है। साथ ही पुलिस उसके खिलाफ हत्या के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच में जुट गई है।