Breaking News

Stabbing in Londo tube station: लंदन के ट्यूब स्टेशन में चाकूबाजी, तलवार लहराता संदिग्ध गिरफ्तार, कई घायल

लंदन। Stabbing in Londo tube station: ब्रिटेन की राजधानी लंदन के पूर्वी हिस्से में मंगलवार को चाकूबाजी की घटना के दहशत फैल गई। ब्रिटिश मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, यह घटना पूर्वोत्तर लंदन में एक ट्यूब स्टेशन की है। तस्वीर में एक व्यक्ति तलवार लहराते हुए देखा गया।

 

Stabbing in Londo tube station: पुलिस ने बताया कि उसने वहां मौजूद लोगों सहित पुलिस अधिकारियों पर भी हमला किया है। पुलिस के अनुसार, कथित तौर पर तलवार से लैस व्यक्ति ने कई लोगों को चाकू मारा है। इससे पहले उसने अपनी कार एक घर में घुसा दी। इस घटना में कई लोगों के घायल होने की खबर है।

 

Stabbing in Londo tube station: आरोपी हमलावर को पकड़ लिया गया है। गिरफ्तार किए जाने से पहले 36 वर्षीय संदिग्ध व्यक्ति ने कथित तौर पर आम लोगों और दो पुलिस अधिकारियों पर हमला किया। मेट्रोपॉलिटन पुलिस को सुबह 7 बजे से कुछ देर पहले घटना की सूचना दी गई थी।

 

Stabbing in Londo tube station: आग और बचाव दल और कई एम्बुलेंस सहित आपातकालीन सेवाएं घटनास्थल पर दिखाई दी हैं। वर्तमान में कितने लोग घायल हुए हैं, इसको लेकर स्थिति अभी साफ नहीं है। घटना के जवाब में, इलफर्ड में हैनॉल्ट ट्यूब स्टेशन को पुलिस ने बंद कर दिया है।