Breaking News
Premi Ki Sagai
Premi Ki Sagai

Premi Ki Sagai : बेवफा प्रेमी की सगाई पर प्रेग्नेंट प्रेमिका का तांडव, पेट्रोल लेकर पहुंच गई और फिर…

Premi Ki Sagai
Premi Ki Sagai

Premi Ki Sagai आजकल ये देखा जा रहा है कि रिश्तों की नींव काफी कमजोर हो गई है। दो लोगों के बीच प्रेम होता है, विश्वास पर संबंध बनते हैं और उसके बाद कोई एक पक्ष शादी से मुकर जाता है और रिश्ते को आगे नहीं ले जाना चाहता। बस कुछ ऐसा ही एक मामला सामने आया है बिलासपुर जिले से जहां एक प्रेमिका का प्रेमी उसे धोखा दे कर किसी और के साथ रिश्ते में बंधने जा रहा था।

 

READ MORE : जूते उतारते ही पैरों से आती हैं तेज दुर्गंध तो अपनाएं ये उपाय, महक उठेगा पूरा कमरा…

 

Premi Ki Sagai

प्रेमी की सगाई के वक्त उसकी प्रेमिका पेट्रोल लेकर पहुंची और बार-बार खुद को जला लेने की धमकी दे रही थी। प्रेमिका का रौद्र रूप देखकर दुल्हा पक्ष के लोग भी सहम गये। बताया जा रहा है कि युवती और युवके बीच पिछले 5 साल से अफेयर चल रहा था और इसके बाद युवक अपनी प्रेमिका को छोड़ कर किसी और से सगाई करने जा रहा था।

READ MORE : mami aur bhanje ke beech hua pyar : मामी को हुआ भांजे से प्यार, संबंध बनाता देख पति ने करवा दी दोनों की शादी मगर 48 घंटे बाद ही …. बिल्कुल फिल्मी कहानी की तरह है ये …

 

सूचना पर तत्काल तारबाहर और सिविल लाइन पुलिस पहुंची और मामला शांत कराया। मिली जानकारी के अनुसार, 4-5 साल से युवक और युवती का अफेयर चल रहा था। इस दौरान वह गर्भवती हो गई। युवती के प्रेग्नेंट होने के बाद युवक शादी से मुकर गया। वहीं, अब युवक किसी और अन्य युवती से सगाई कर रहा था।

READ MORE : CG Breaking : मूर्ति का सौदा करने 2 करोड़ कैश लेकर पहुंचे टीआई, चोरों से गणेश की प्राचीन मूर्ति का सौदा भी किया मगर…

बताया जा रहा है कि, छह महीने पहले युवक और उसके पिता के द्वारा लिखित में शादी करने का आश्वासन दिया था। लेकिन बेल पर छूटने के बाद युवक द्वारा दूसरी लड़की से सगाई से युवती नाराज थी। उसने होटल में पहुंचकर आत्मदाह करने की कोशिश की।