Breaking News
mami aur bhanje ke beech hua pyar
mami aur bhanje ke beech hua pyar

mami aur bhanje ke beech hua pyar : मामी को हुआ भांजे से प्यार, संबंध बनाता देख पति ने करवा दी दोनों की शादी मगर 48 घंटे बाद ही …. बिल्कुल फिल्मी कहानी की तरह है ये …

mami aur bhanje ke beech hua pyar
mami aur bhanje ke beech hua pyar

बिहार। mami aur bhanje ke beech hua pyar : मामी और भांजे का रिश्ता बेहद ही पवित्र माना जाता है। लेकिन एक ऐसा मामला सामने आया है जहां इस पेचीदा रिश्ते को देखकर हर कोई हैरान रह गया। यहां एक महिला ने पहले अपने पति से शादी की लेकिन बाद में अपने भांजे के प्यार में पड़कर उसके साथ शारीरिक संबंध भी बना लिया। इसके बाद जो हुआ वो किसी फ़िल्मी कहानी से कम नहीं है।

READ MORE : सलमान खान ने चोरी छिपे इस लड़की से कर ली सगाई, करोड़ों लड़कियों का टूटा दिल…

mami aur bhanje ke beech hua pyar

बिहार के खगड़िया जिले के महेशखूंट थाना क्षेत्र के काजीचक पंचायत का ये मामला सामने आया है। दरअसल बबलू शर्मा की शादी करीब 12 साल पहले सुनीता से हुई थी। सुनीता की मुलाकात एक शादी समारोह में दूर के रिश्ते के भांजे संतोष से हुई। संतोष चौथम थाना के मलपा गांव का रहने वाला था। दोनों के बीच दोस्ती हुई और दोस्ती प्यार में बदल गई। राजमिस्त्री होने के चलते परिवार का घर खर्च चलाने के लिए बबलू हमेशा घर के बाहर ही रहता था। भांजा संतोष उसकी अनुपस्थिति में मामा के घर आने लगा जिसकी भनक महिला के पति बबलू को लग गई।

READ MORE : उर्फी जावेद ने खोल दिए सारे राज, बतायी अपने पिता की सच्चाई, दुनिया के सामने…

मगर एक दिन बबलू ने दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया जिसके बाद गांव समाज के लोग इकट्ठे हो गए। बबलू ने अपनी पत्नी की शादी अपने भांजे से करा दी। लेकिन भांजे के सिर से प्यार का भूत 48 घंटे में ही उतर गया। बबलू शादी के बाद अपनी मामी को पत्नी बनाकर घर ले गया लेकिन घर वालों ने शादी को नकार दिया। भांजा संतोष भी परिवार का विरोध झेल नहीं पाया और अपनी पत्नी बनाकर लाए अपनी मामी को छोड़कर भाग गया।

READ MORE : Airtel-Jio-VI के सिम 24 घंटे के लिए रहेंगे बंद, कॉल और मैसेज भी नहीं कर पाएंगे आप…

अपनी गलती का एहसास होने पर लड़की वापिस अपने पुराने पति के पास पहुंची लेकिन पति ने भी महिला को अपनाने से इनकार कर दिया। बाद में लोगों के समझाने के बाद बबलू भी राजी हो गया और उसकी मांग में सिंदूर भरकर उसे वापिस अपनी जीवन संगिनी बना लिया।