Breaking News

कथावाचक बाबा की ‘पाप लीला’ : वीआईपी सर्किट हाउस में किशोरी से दरिंदगी, बाबा फरार, तलाश में जुटी पुलिस

रीवा : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में रीवा जिले के सर्किट हाउस (राज निवास) में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। शहर के नामी समदड़िया बिल्डर्स के कार्यक्रम के उद्घाटन के लिए आए कथा वाचक बाबा  पर नाबालिग के साथ दरिंदगी (abuse of minor) का आरोप लगा है। पुलिस ने आरोपी बाबा के चेले को गिरफ्तार कर लिया है। घटना के बाद बाबा फरार हो गया। बाबा और उसके अन्य सहयोगियों की पुलिस तलाश कर रही है। आरोपी बाबा का नाम सीताराम दास (Sitaram Das) है। वह बड़ी गद्दी का महंत है। शहर में एक अप्रैल से होने वाले हनुमान कथा वाचन के लिए बाबा रीवा आया था। वह सर्किट हाउस में रुका था।


बताया जा रहा है कि बाबा के सहयोगी 28 मार्च को सतना जिले की एक नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर सर्किट हाउस पहुंचे थे। वहां बंद कमरे में बाबा और उसके सहयोगियों ने जमकर शराब पी और नाबालिग लड़की को भी पिलाई। उसके बाद सहयोगियों ने कमरा बंद करके लड़की को बाबा के हवाले कर दिया। इसके बाद बाबा ने लड़की के साथ दुष्कर्म किया।
 

जांच में सामने आया है कि बाबा ने जिस रूम में इस वारदात को अंजाम दिया वह एक हिस्ट्रीशीटर के नाम पर बुक था। इस हिस्ट्रीशीटर की पीड़ित लड़की से पहले से जान-पहचान थी। जो उसे अपने साथ बाबा के पास लेकर पहुंचा और कहने लगा कि महंत उसके सारे बिगड़े काम बना देगें, एक बार उनसे मिल लेना चाहिए। फिर मना करने पर विनोद और दूसरा शख्स लड़की को कमरे में बाबा के पास बंद करके वहां से चले गए। बाहर से रूम बंद कर चले गए। रेप करने के बाद आरोपी पीड़िता को वापस उसके घर छोड़ गए।

 

पीड़िता ने पुलिस को बताई आपबीती

पीड़िता अगले दिन 29 मार्च को अपने पिता के साथ  रीवा के सिविल थाने पहुंचकर आरोपी बाबा और उसके सहयोगियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया। लड़की ने कहा-हिस्ट्रीशीटर ने उसे धमकाया कि किसी को कुछ नहीं बताना। अगर बताया तो जान से मार देंगे। ASP शिवकुमार वर्मा ने बताया कि इस मामले में  4 आरोपी बनाए गए हैं। जिसमें पहला आरोपी महंत सीताराम उर्फ समर्थ त्रिपाठी और दूसरा विनोद पांडेय हैं।  पुलिस ने विनोद को गिरफ्तार कर लिया है। जो कि एक हिस्ट्रीशीटर है और हाल ही में जेल से बाहर आया है। वहीं बाबा की तलाश जारी है।


READ MORE : छत्तीसगढ़ बिलासपुर का अरमान बना मैथ्स का गूगल बॉय, इंडिया बुक और हावर्ड में नाम दर्ज, 5 साल के बच्चे का हुनर देख हो जाएंगे कायल


आरोपी सीताराम दास बाबा पिछले कुछ महीने से रीवा में लगातार सक्रिय रहा है। हाल के दिनों में जिले के आला अधिकारी और राजनेताओं सहित कई बिल्डरों से उसके मेल-मिलाप की खबरें सुर्खियों में रही हैं। इसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया के माध्यम से सामने आई हैं।