शर्मनाक : बंदूक की नोक पर पति और बच्चों के सामने महिला से सामूहिक दुष्कर्म, रहम की गुहार लगाते रहे पति और बच्चें, राष्ट्रीय महिला आयोग ने लिया संज्ञान

जयपुर : राजस्थान के धौलपुर जिले में एक दलित महिला से कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है।  बता दे की महिला अपने पति और बच्चों के साथ सरसो के फसल काटकर घर लौट रही थी तभी रास्ते में बदमाशोंने किसान को चाकू दिखाकर मारपीट किया और बच्चों और पति  के सामने ही महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।
 
 
READ MORE : ये है JIO का बेस्ट Plans! 250 रुपये से कम में पाएं रोजाना 2 GB डेटा, OTT के साथ पाए ये शानदार फायदे
 
इस संबंध में महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामले दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। वहीं राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) ने राजस्थान के धौलपुर जिले में अपने बच्चों और पति के सामने बंदूक की नोक पर एक 26 वर्षीय महिला के साथ कथित सामूहिक दुष्कर्म की घटना पर संज्ञान लेते हुए अज्ञात आरोपी व्यक्तियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने के लिए डीजीपी राजस्थान को पत्र लिखा है।
jagran
READ MORE :‘द कपिल शर्मा शो’ की स्टार सुमोना चक्रवर्ती ने ‘कॉमेडी किंग’ पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- कपिल मेरे साथ……
 

पुलिस के मुताबिक, मंगलवार को एक महिला अपने पति और बच्चों के साथ खेत से घर लौट रही थी, तभी चार लोगों ने कथित तौर पर दंपती की पिटाई कर दी। पुलिस ने कहा कि महिला का पति खुद को बचाने के लिए देसी पिस्तौल से वार कर फरार हो गया। बाद में चारों आरोपितों ने कथित तौर पर महिला से उसके बच्चों के सामने बंदूक के बल पर सामूहिक दुष्कर्म किया। जानकारी हो कि इस दौरान महिला के बच्चे सामने रोते रहे, फिर भी आरोपियों का दिल नहीं पसीजा। फ़िलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी में जुटी हुई है।