Breaking News

पुलिस के तीन दिवसीय कबड्डी प्रतियोगिता से ग्रामीणों के बीच बना उत्सव का माहौल

कोण्डागांव/ रामकुमार भारद्वाज :- कोंडागाँव जिले के फरसगांव ब्लाक अंतर्गत ग्राम बड़ेडोंगर मे चल रहे तीन दिवसीय जिला स्तरीय पुलिस कबड्डी प्रतियोगिता के दूसरे दिन 26 मार्च को युवा खिलाड़ियों मे दुगुना उत्साह दिखा, दूसरे दिन के आयोजन मे मुख्य अतिथि के रूप मे सीईओ जनपद पंचायत फरसगांव सीमा ठाकुर उपस्थित रही। साथ ही एसडीओपी केशकाल भूपत धनेश्री, एसडीओपी कोंडागांव निमीतेश सिंह एवं डीएसपी सतीश भार्गव आज के प्रतियोगिता मे विशेष अतिथि के रूप मे उपस्थित रहे।

जिला स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता से बड़े डोंगर के ग्रामीणों के बीच एक उत्सव का माहौल बन गया है। आसपास क्षेत्र के युवा खिलाड़ी इस प्रतियोगिता को एक अवसर के रूप में देखते हैं, एवं क्षेत्र की जनता इस प्रतियोगिता का भरपूर आनंद ले रही है। कार्यक्रम के दौरान कोच एवं रेफरी के द्वारा छोटे बच्चों को भी खेल का महत्व एवं खेल की बारीकियों के बारे में जानकारी दी जा रही है।

कॉमेंटेटर अपनी कमेंट्री के दौरान इस खेल आयोजन के लिए कोंडागांव पुलिस को बार-बार धन्यवाद ज्ञापित कर रहे हैं। इतने बड़े स्तर पर खेल आयोजन कराने के बाद प्रतियोगिता का सफल आयोजन होने से पुलिस विभाग के जवान एवं अधिकारियों में भी उत्साह का माहौल है । 25 मार्च से शुरू तीन दिवसीय कबड्डी प्रतियोगिता के दूसरे दिन के खेल समाप्ति पर दर्शकों मे रविवार को होने वाले सेमी फाइनल एवं फाइनल मैच के लिए अत्यधिक उत्साह देखा गया। समापन समारोह के दिन मुख्य अतिथि के रूप मे केशकाल विधायक संत राम नेताम एवं विशिष्ट अतिथि के रूप में अध्यक्ष जिला पंचायत सीईओ प्रेम शर्मा उपस्थित रहेंगे।