Breaking News

ENGWE ने लॉन्च की ये इलेक्ट्रिक बाइसाइकिल, 50km की स्पीड के साथ ही मिलेंगी ढेर सारी खूबियां, जानिए कीमत?

नई दिल्ली: अगर आप इलेक्ट्रिक बाइसाईकिल खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो ये खबर आपके काम की हो सकती है. ENGWE ने इलेक्ट्रिक बाइसाइकिल X26 को Indiegogo क्राउडफंडिंग कैम्पेन के तहत लॉन्च किया है।

READ MORE: दिनभर घूमने का सिर्फ 3 रुपए खर्च, आ गया इलेक्ट्रिक स्कूटर, इस कंपनी ने किया दावा, जानिए खासियत

इस इलेक्ट्रिक बाइसाइकिल में कई सारी खासियतें दी गई है. ENGWE X26 की रिटेल कीमत 2,699 डॉलर (लगभग 2 लाख 15 हजार रुपये) है, लेकिन Indiegogo कैम्पेन में शपथ लेने के बाद इसे 1,599 डॉलर (लगभग 1 लाख 27 हजार रुपये) में खरीदा जा सकता है।

READ MORE: Maruti Suzuki Brezza : नए अवतार में लॉन्च हुई इलेक्ट्रिक सनरूफ वाली मारुति ब्रेजा, शानदार फीचर्स से लैस इतनी रखी गई है कीमत, फटाफट चेक करें यहां पूरी डिटेल्स

ENGWE X26 ऑल टेर्रेन बाइक है, यानी कि इसे हर तरह के एरिया और परिस्थितियों में चलाने के लिए डिजाइन किया गया है। इस इलेक्ट्रिक बाइक में 50km/h की टॉप स्पीड दी गई है और 100km रेंज दी गई है।

कंपनी का कहना है कि यह मार्केट में सबसे लम्बी रेंज देने वाली ई-बाइक है। इसके लिए डिलीवरी अक्टूबर 2022 में शुरू हो जाएंगीं। ई-बाईक को कंपनी की अधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। ENGWE X26 एक ऑल टेर्रेन बाइक है जिसका वजन केवल 41 किलोग्राम है। यह फोल्डेबल डिजाइन के साथ आती है और इसी कारण पोर्टेबल भी बन जाती है। इसे आसानी से फोल्ड किया जा सकता है। इसी के साथ इलेक्ट्रिक बाइक में 1,373Wh की डुअल बैटरी लगी हुई है.

READ MORE: इलेक्ट्रिक कार सुरक्षित हैं या नहीं? Tata Nexon EV में लगी आग का वीडियो वायरल होने पर छिड़ी बहस, कंपनी ने बयान में कही ये बात