इलेक्ट्रिक कार सुरक्षित हैं या नहीं? Tata Nexon EV में लगी आग का वीडियो वायरल होने पर छिड़ी बहस, कंपनी ने बयान में कही ये बात

नई दिल्ली: क्या इलेक्ट्रिक कार सुरक्षित हैं या नहीं? ये सवाल इसलिए उठ रहे हैं क्योंकि लगातार इलेक्ट्रिक कारों में आग लगने की घटनाएं सामने आ रही हैं. ताजा मामला टाटा नेक्सन ईवी से जुड़ा हुआ है, जिसमें मंगलवार को मुंबई में आग लग गई. इस खबर के बाद इलेक्ट्रिक कार चलाने वालों के मन में दहशत का माहौल है.

READ MORE: Tata Motors ने बढ़ाए अपने इन कारों के दाम, जानें क्या है नई कीमत

इधर सोशल मीडिया में टाटा नेक्सन ईवी में आग लगने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस घटना के बाद भारत में बेचे जाने वाले इलेक्ट्रिक वाहनों की सुरक्षा को लेकर एक नए सिरे से बहस छिड़ गई। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि इस समय देश में सबसे ज्यादा बिकने वाली इलेक्ट्रिक कार Tata Nexon EV आग की घटना में क्षतिग्रस्त हो गई।

unibots video ads

घटना के वीडियो वायरल होने के बाद कार निर्माता कंपनी ने इस घटना और अपनी आगे की कार्य योजना के बारे में एक बयान जारी किया है। टाटा मोटर्स ने बुधवार को एक बयान जारी कर नेक्सन ईवी में आग लगने के कारणों की जांच का आश्वासन दिया।

READ MORE: नए लुक के साथ सड़कों पर धूम मचाने इस तारीख को लॉन्च होगी Tata Nano Electric, कई नए और एडवांस फीचर्स

कार निर्माता ने कहा, “हाल ही में आग लगने की एक घटना के तथ्यों का पता लगाने के लिए एक विस्तृत जांच की जा रही है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर देखा जा रहा है। हम अपनी पूरी जांच के बाद विस्तृत प्रतिक्रिया साझा करेंगे।”

READ MORE: Tata Motors ने Electrical Vehicle की डिलीवरी में बनाया नया रिकॉर्ड, टक्कर में नहीं टिक सकी कोई बड़ी कंपनी

वायरल वीडियो में एक सफेद रंग की Tata Nexon EV मुंबई के वेस्ट वसई इलाके में एक रेस्तरां के बाहर आग की लपटों में घिरी दिखाई दे रही है। पुलिस और दमकलकर्मी भी आग पर काबू पाने और इलाके में ट्रैफिक को कंट्रोल करने की कोशिश में दिख रहे हैं। जानकारी के मुताबिक बाद में आग पर काबू पा लिया गया। घटना में अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। फिलहाल आग लगने की वजहों का पता नहीं चल पाया है।

Back to top button