Site icon Newsplus21

The Kashmir Files पर अब आया Aamir Khan का बयान, फिल्म को लेकर कही ये बड़ी बात

आमिर खान
आमिर खान

मुंबई : द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) जब से रिलीज हुई है, फिल्म ने सिनमाघरों में तहलका मचा दिया है. सियासी गलियारों से लेकर फ़िल्मी सितारों तक इस फिल्म की चर्चा है. हर कोई इस फिल्म को देखना पसंद कर रहा है. वहीं, जिसने नहीं देखी है, वो अपने वीकेंड पर समय निकालकर देखने की तैयारी कर रहे हैं. साथ ही लोग फिल्म देखने के बाद इसको लेकर पॉजीटिव रिएक्शन भी दे रहे हैं.

 

READ MORE :रसोई गैस की सब्सिडी को लेकर सरकार ने बनाया नया प्लान! जानिए अब किसके खाते में आएंगे पैसे ?

 

 

इस लिस्ट में बॉलीवुड के स्टार्स भी शामिल हैं. जिन्होंने फिल्म को लेकर तरह-तरह के रिएक्शन दिए हैं और दूसरों को भी देखने के लिए प्रोत्साहित किया है. इस लिस्ट में जहां अब तक अक्षय कुमार और कंगना रनौत जैसे कलाकारों का नाम सबसे आगे था. वहीं, अब इसमें आमिर खान (Aamir Khan) का नाम भी जुड़ गया है. जिन्होंने फिल्म को लेकर प्रतीक्रिया दी है.

 

READ MORE : द कपिल शर्मा शो की स्टार सुमोना चक्रवर्ती ने कॉमेडी किंग पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- कपिल मेरे साथ

 

 

आमिर की दर्शकों से खास अपील

 

आमिर खान ने हाल ही में कहा कि हर इंडियन को द कश्मीर फाइल्स जरूर देखनी चाहिए. दरअसल, आमिर खान और आलिया भट्ट ने बीते दिन फिल्म RRR के लिए दिल्ली में एक इवेंट अटेंड किया था. इवेंट में मीडिया संग बातचीत के दौरान आमिर से द कश्मीर फाइल्स पर उनकी राय पूछी गई. इस पर एक्टर ने कहा- जी जरूर देखूंगा मैं…वो इतिहास का ऐसा हिस्सा है जो दिल दुखाता है…जो कश्मीरी पंडितों के साथ हुआ है, वो दुख की बात है और ऐसी फिल्म जो बनी है उस टॉपिक पर, वो यकीनन हर हिंदुस्तानी को देखनी चाहिए.

 

 

READ MORE :OLED डिस्प्ले के साथ इस कंपनी ने लॉन्च किया ये धांसू लैपटॉप, 360 डिग्री हो जाएगा फोल्ड, जानिए और क्या है इसकी खासियत

 

 

आमिर खान ने आगे कहा- फिल्म की सबसे खूबसूरत बात ये है कि फिल्म ने उन सभी लोगों की भावनाओं को छुआ है, जो इंसानियत में यकीन रखते हैं. आमिर ने कहा- मैं जरूर ये फिल्म देखूंगा और मैं ये देखकर खुश हूं कि फिल्म सक्सेसफुल हो रही है. 

 

Exit mobile version