Breaking News

Urfi Javed को देख खुद को काबू में नहीं रख पाया ये शख्स, सबके सामने करने लगा ऐसा काम… लेकिन हंसते हुए उर्फी बोली.

 

मनोरंजन। Urfi Javed  : सोशल मीडिया में अपनी अदाओं से जलवे बिखेरनी वाली उर्फी जावेद हमेशा चर्चा का विषय रहती है। लुक्स (Looks) की बात हो या फिर फैशन की बात हो, उर्फी हमेशा लोगों की सोच से एक कदम आगे ही रहती हैं। उर्फी हमेशा पैपराजी के बीच घिरी रहती हैं और सभी पैपराजी के साथ हमेशा प्यार से बात करती हैं। लेकिन हाल ही में एक पैपराजी उर्फी को देख बेक़ाबू हो गया और खुद को काबू में नहीं रख पाया।

READ MORE : तीन लड़कियों के बीच हुआ लव ट्राएंगल, लड़की के प्यार में गुजरात से इंदौर पहुंची जज की बेटी, तीसरी लड़की को साथ देखते ही…

 

दरअसल, पैपराजी ने उर्फी को देखते ही सबके सामने अपने दिल की बात कह डाली। उर्फी जावेद को देखने के बाद पैपराजी ने उन्हें झट से आई लव यू बोल दिया। यह बात सुनने के बाद उर्फी ब्लश करने लगीं। इसके बाद उर्फी ने पैपराजी से हंसते हुए कहा, ‘बहुत मारूंगी, अपनी बीवी का नंबर दो’।

READ MORE : Aryan Khan के प्यार में पागल हो गई अनन्या पांडे, फोटो शेयर कर लिखा – Missing Baby Aryan

 

पैपराजी से जैसे ही उर्फी जावेद ने उसका नंबर मांगा तो उसने भी झट से जवाब देते हुए खुद को कुंवारा बता दिया। पैपराजी ने कहा कि ‘उर्फी जी आप बहुत सुंदर लग रही हैं। मैं आपको देखकर भावुक हो गया। प्यार अंधा होता है।’ इस पर उर्फी भी हंसने लगीं। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

READ MORE : Urfi Javed पर इस कॉमेडियन का भड़का गुस्सा, बोले – न्यूज़ के लिए होती है न्यूड…

 

बता दें, उर्फी ही नहीं बल्कि उनकी बहन अपने फैशन की वजह से खूब चर्चा में रहने लगी हैं। उर्फी की बहन उरुसा भी उर्फी के नक़्शे कदम पर चलने लगी हैं और जमकर हॉट फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर करती हैं।