Breaking News
New Delhi News
New Delhi News

New Delhi News : जेल से बेल लेने सीएम अरविंद केजरीवाल अपना रहे नए हथकंडे, “पूड़ी-आलू, आम और मिठाई खाकर करना चाह रहे तबयित खराब”…

 

 

New Delhi News : नई दिल्ली। दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की एक याचिका को लेकर दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट में सुनवाई हुई है। बताया जा रहा है कि कोर्ट में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने अपनी दलीलें देते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल हेल्थ ग्राउंड पर बेल लेने की कोशिश कर रहे हैं। ईडी ने कहा कि जेल में अरविंद केजरीवाल पूड़ी-आलू, आम और मिठाई खा रहे हैं ताकि उनका शुगर लेवल बढ़ जाए और वो बेल हासिल कर सकें।

 

 

New Delhi News : बता दें कि कोर्ट में ईडी ने कहा कि केजरीवाल जेल में आलू-पूड़ी, आम और हद से ज्यादा मीठी चीजें खा रहे हैं। ईडी ने अदालत से यह भी कहा है कि कोर्ट ने अरविंद केजरीवाल को पहले ही घर का खाना खाने की मंजूरी दे दी है। उन्हें पहले से ही ब्लड प्रेशर की समस्या है। अरविंद केजरीवाल टाइप-2 डायबिटीज से जूझ रहे हैं। ईडी ने दावा किया कि केजरीवाल यह सब चीजें इसलिए खा रहे हैं ताकि उन्हें जमानत मिल जाए।

 

 

New Delhi News : अब इस मामले में शुक्रवार की दोपहर 2 बजे सुनवाई होगी। अदालत ने केजरीवाल का डाइट चार्ट और मेडिकल रिपोर्ट जेल प्रशासन से मांगा है। स्पेशल जज कावेरी बावेजा की अदालत में ईडी की तरफ से दलील दी गई कि केजरीवाल शुगर लेवल बढ़ाना चाहते हैं ताकि वो मनी लॉन्ड्रिंग केस में स्वास्थ्य का हवाला देकर जमानत हासिल कर सकें।