Breaking News
Bemetra Crime
Bemetra Crime

Bemetra Crime : बाड़ी में पत्नी की लाश को दफनाकर पति हुआ फरार, एक माह पहले हुई थी शादी, पुलिस जांच में जुटी…

 

Bemetra Crime : बेमेतरा। जिले के परपोड़ी थाना क्षेत्र के ग्राम लुक में एक युवक ने अपनी नवविवाहिता पत्नी की हत्या कर बाड़ी में शव को दफना कर फरार हो गया। घर में जब बदबू फैली तब मामले का खुलासा हुआ। मामले में पुलिस ने नवविवाहिता के ससुराल वालों से पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि एक महीने पहले ही शादी हुई थी।

 

Bemetra Crime : बता दें कि मृतिका रेशमी वर्मा 22 वर्ष है, जिसका मायका कुल्लू गांव में है। वहीं पति का नाम ओमप्रकाश वर्मा है। बताया जा रहा है कि 18 फरवरी 2024 को दोनों की शादी हुई थी। रेशमी वर्मा की सास बीरन बाई ने बताया कि वह शनिवार को धमधा के अछोटी गांव गई थी। बेटे और बहू ने उसके पैर छूकर विदा किया था। सोमवार को जब वह घर लौटी तो बड़े बेटे रमाकांत की पत्नी करुणा ने बताया कि आपके बेटे-बहू ओमप्रकाश और रेशमी बिना बताए कहीं चले गए हैं। इसके बाद आनन-फानन में परिवार ने इसकी सूचना थाने में दी, गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।

 

 

Bemetra Crime : दो दिन तक दोनों की तलाश की गई, दोनों कहीं नहीं मिले। इसके बाद गुरुवार सुबह मृतिका की सास बाड़ी में राख फेंकने निकली थी, तभी उसे बदबू आई। पास के गड्ढे को खोदा गया तो वहां बहू की लाश मिली। इसकी सूचना पुलिस और मायके पक्ष को दी गई। रेशमी वर्मा के भाई करण वर्मा ने आरोप लगाया है कि पति ओमप्रकाश और परिवार वालों ने मिलकर उसकी बहन की हत्या की है। वहीं पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले को जांच में लिया है।