Breaking News
Devon Conway Ruled Out of IPL
Devon Conway Ruled Out of IPL

Devon Conway Ruled Out of IPL: बीच टूर्नामेंट में CSK को लगा झटका, ये खिलाड़ी टीम से बाहर, रिप्लेसमेंट का हुआ ऐलान

Devon Conway Ruled Out of IPL : खेल डेस्क: आईपीएल के इस सीजन एक के बाद एक लगातार रोमांचक मुकाबले देखने मिल रहे है. इसी बीच चेन्नई सुपर किंग्स को बीच टूर्नामेंट में बड़ा झटका लगा है. ये खबर CSK फैंस को पसंद नहीं आएगी. दरअसल टीम के ओपनर डेवोन कॉन्वे आईपीएल 2024 से बाहर हो गए हैं. चोटिल होने के कारण कॉन्वे इस सीजन एक भी मैच नहीं खेल सके. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज के दौरान कॉन्वे के अंगूठे में चोट लगी थी.

टीम ने डेवोन कॉन्वे के रिप्लेसमेंट का ऐलान कर दिया है. अब तक का सीजन CSK के लिए अच्छा घटा है. चेन्नई ने अब तक इस सीजन 6 मुकाबले खेले है और उनमे से दो में हार और चार मैचों में जीत दर्ज की है. सीएसके पॉइंट्स टेबल में तीसरे पायदान पर काबिज हैं. डेवोन कॉन्वे के रिप्लेसमेंट के तौर पर इंग्लैंड के रिचर्ड ग्लीसन को टीम में शामिल किया गया है.

Devon Conway Ruled Out of IPL : आईपीएल द्वारा जारी प्रेस रिलीज के अनुसार, “डेवोन कॉनवे चोट के कारण टाटा इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2024 से बाहर हो गए हैं. पिछले दो आईपीएल सीजन के दौरान CSK का प्रतिनिधित्व करने वाले कॉनवे ने 23 मैच खेले और 924 रन बनाए, जो इसमें 9 अर्धशतक और 92* का उच्चतम स्कोर शामिल है.”

Devon Conway Ruled Out of IPL : प्रेस रिलीज में आगे लिखा है, “सीएसके ने टाटा आईपीएल 2024 के शेष मैच के लिए रिचर्ड ग्लीसन को टीम में शामिल किया है. ग्लीसन ने 6 T20I में इंग्लैंड का प्रतिनिधित्व किया है और उनके नाम 9 विकेट हैं. इसके अतिरिक्त, ग्लीसन ने 90 टी20 खेले हैं और 101 टी20 विकेट लिए हैं. उन्हें 50 लाख रुपये के बेस प्राइज में टीम में शामिल किया गया है.”