Breaking News

19 साल की मॉडल के साथ चलती कार में गैंगरेप, झांसे में लेकर आरोपियों ने वारदात को दिया अंजाम

कोच्चि : gangrape with model : केरल के कोच्चि से 19 साल की एक उभरती मॉडल के साथ चलती कार में गैंगरेप का मामला सामने आया हैं. उसके साथ कथित बलात्कार के मामले में एक अन्य मॉडल समेत चार युवको को हिरासत में लिया गया है. पीड़ित मॉडल ने पुलिस में घटना की शिकायत की थी. मिली जानकारी के अनुसार कोडुंगल्लूर के तीन युवको ने देर रात इस मॉडल को लेकर नाईट ड्राइव का प्लान किया था. मौज -मस्ती की इस ट्रिप में पीड़ित मॉडल ने अपने बचाव के लिए खूब हाथ -पाँव मारे. फिर भी वो वाहन में दरिदंगी की शिकार हो गई.
 

READ MORE : Taarak mehta ka ulta chashma: शूटिंग के दौरान चोटिल हुए “चंपक चाचा”, डॉक्टर ने दी ये नसीहत, क्या शो में नए चेहरे की होगी एंट्री?

 
घटना कासरगोड इलाके के आस -पास अंजाम दी गई.  यह मामला तब सामने आया जब एक निजी अस्पताल ने पुलिस को इसकी सूचना दी, जहां पीड़िता को उसकी साथी ने भर्ती कराया था.  एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, मेडिकल सुबूत बताते हैं कि वह घायल हो गई थी। अपराध करने के बाद, लोगों ने पीड़िता को कक्कानाड इलाके में छोड़ दिया।

READ MORE : Kanishka Soni: इस मशहूर एक्ट्रेस ने “लिव इन रिलेशनशिप” पर किया सनसनीखेज खुलासा! कहा- ‘शादी की बात पर बॉयफ्रेंड ने…


बताया जा रहा है कि पीड़िता को उसकी एक राजस्थानी महिला मित्र ने डीजे पार्टी में आमंत्रित किया था. उसके साथ एक अन्य मॉडल भी था. ये सभी एक कार में सवार होकर लॉन्ग ड्राइव में थे. बताते है कि सफर के दौरान कार के भीतर शराब के जाम भी छलकाए गए थे.नशे में धुत होने के बाद आरोपी युवक मॉडल के साथ छेड़छाड़ करने लगे. फिर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. इस मामले में पुलिस ने एक अन्य मॉडल समेत 4 यूवको को हिरासत में लिया है, जांच जारी है.