Breaking News
Leaked photos of War 2
Leaked photos of War 2

Leaked photos of War 2: War 2 के सेट से लीक हुई ऋतिक और जूनियर NTR की तस्वीरें, सोशल मीडिया में वायरल

Leaked photos of War 2: मनोरंजन डेस्क: फिल्म वॉर 2 की शूटिंग कुछ दिनों पहले ही शुरू हुई है. इस फिल्म में मुख्य किरदार ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर निभा रहे है. अब सेट से उनकी एक तस्वीर वायरल हो रही है. दोनों अभिनेताओं ने इस फिल्म के लिए खास तैयारी की है. वहीं सेट से लीक हुई तस्वीरों ने दोनों अभिनेताओं के लुक को रिवील कर दिया है. तस्वीरों के बाहर आने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट सातवें आसमान पर है.

 

वॉर 2 के सेट से लीक हुई ऋतिक और जूनियर एनटीआर की तस्वीरें

Leaked photos of War 2: माना जा रहा है कि, यह फिल्म अब तक की सबसे जबरदस्त एक्शन फिल्म होगी. कुछ दिन पहले ही ऋतिक और जूनियर एनटीआर ने अपने एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग शुरू की है. फिल्म वॉर 2 दोनों अभिनेताओं के बीच जबरदस्त एक्शन सीन होने वाला है. बताया गया है कि, फिल्म के डायरेक्टर ने इसलिए एक्शन सीक्वेंस को पहले शूट किया क्यों कि, एक्टर्स की ट्रेनिंग एकदम फ्रेश लगे. कहा जा रहा है कि, यहीं से एक्टर्स की तस्वीरें लीक हुई है. लीक हुई इस तस्वीर में ऋतिक स्टील्थ सूट में नजर आ रहे है. वहीं दूसरी तरफ जूनियर एनटीआर ब्लैक टी-शर्ट, पैंट में दिखाई दे रहे है. फिल्म को सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट कर रहे हैं.

यहां देखें लीक तस्वीर

जूनियर एनटीआर 60 दिनों का कॉन्ट्रैक्ट किया साइन

Leaked photos of War 2: आपको जानकारी हो कि, जूनियर NTR ने यश राज फिल्म्स के साथ 60 दिनों का कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है. आगामी 60 दिनों में उनके हिस्से की शूटिंग पूरी हो जाएगी. फिल्म में ऋतिक और जूनियर NTR के बीच जबरदस्त एक्शन सीन देखने मिलेगा. इस फिल्म में जूनियर NTR खलनायक की भूमिका में नजर आने वाले है. वहीं ऋतिक रोशन वॉर 2 में भारतीय ख़ुफ़िया अधिकारी के रोल में दिखाई देंगे.

यहां देखें लीक तस्वीर

Leaked photos of War 2

 

इसदिन सिनेमा घरों में आएगी फिल्म

Leaked photos of War 2: साल 2019 में रिलीज हुई वॉर में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ को दर्शकों ने खूब प्यार दिया था. मेकर्स ने वॉर फ्रंचाइजी को आगे बढ़ाते हुए वॉर 2 की शूटिंग शुरू की है. वॉर 2 में कई बदलाव किए गए है. वॉर 2, 14 अगस्त 2025 को सिनेमा घरों में रिलीज होगी.