Breaking News
Ramayana
Ramayana

Ramayana : रामायण के सेट में लीक हुई तस्वीरें, राम-सीता के अवतार में नजर आए रणबीर और साई पल्लवी…

 

Ramayana : मुंबई। रणबीर कपूर की ‘रामायण’ पिछले कुछ दिनों से चर्चा में है। इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। इस पिक्चर में रणबीर कपूर के साथ साई पल्लवी लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आने वाली हैं। ये साई पल्लवी की बॉलीवुड में पहली फिल्म होने वाली है। हाल ही में सेट से उनका फर्स्ट लुक लीक हो गया था, जिसने दर्शकों की एक्साइटमेंट कई गुना ज्यादा बढ़ा दी है। डिजाइनर जोड़ी रिम्पल और हरप्रीत ने कन्फर्म किया है की है कि वो वो लीड एक्टर्स के कॉस्ट्यूम डिजाइन कर रहे हैं।

 

Ramayana : बता दें कि कुछ समय पहले ‘रामायण’ के सेट से लीक हुई तस्वीरों में रणबीर मैरून धोती और मैचिंग दुपट्टे में नजर आए थे। लंबे बालों के साथ उनके चेहरे पर एक मुस्कान थी। वहीं साई पल्लवी ने पर्पल कलर की साड़ी के साथ हैवी ज्वैलरी पहनी थी। इन तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये सीन उनके वनवास से पहले का है। हालांकि, ये पहली बार नहीं है कि सेट से तस्वीरें लीक हुई हैं। इस महीने की शुरुआत में कुछ तस्वीरें सामने आई थीं जिनमें लारा दत्ता और अरुण गोविल अपने-अपने किरदार में नजर आ रहे थे।

 

 

Ramayana : रिपोर्ट्स के मुताबिक, रामानंद सागर की ‘रामायण’ में भगवान राम की भूमिका निभाने वाले अरुण गोविल, नीतीश तिवारी की ‘रामायण’ में राजा दशरथ की भूमिका में नजर आएंगे। वहीं कैकेयी की भूमिका में लारा दत्ता हैं। रिम्पल और हरप्रीत की जोड़ी ने ‘हीरामंडी’ के कपड़े भी डिजाइन किए हैं। इस वेब सीरीज से संजय लीला भंसाली ओटीटी डेब्यू करने वाले हैं।